Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शिकोहाबाद क्षेत्र में हुए कविता हत्याकांड का SSP अजय कुमार ने किया खुलासा

दूसरे शख्स को घर में जाते देख प्रेमी ने गुस्से में आकर कर दी थी हत्या, आरोपी लिया गया हिरासत में-एक आलाकत्ल, छुरा व रक्तरंजित शर्ट बरामद

खबर वाणी संवाददाता

फिरोजाबाद। 2 जनवरी को थाना शिकोहाबाद क्षेत्र गांव नगला हैन्डिल में एक कविता नामक महिला की घर में घुसकर किसी धारदार हथियार से उसके गले पर चोट पहुंचाकर हत्या करने वाले मामले का एसएसपी अजय कुमार ने पुलिस लाइन सभागार में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मृतका का पति ई-रिक्शा चलाता है। घटना की जांच के दौरान मृतका के पड़ोस की एक छोटी लड़की ने बताया कि घटना वाले दिन वह पानी लेने मृतका के घर गयी थी तो बाॅबी पुत्र हीरालाल निवासी नीमखेरिया थाना शिकोहाबाद उसके घर मौजूद था, इस पर थाना शिकोहाबाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो जाना उसने स्वीकार किया, पर हत्या नहीं की बात कही। साथ ही बताया जब वह घर से निकला था तभी शफीक पुत्र नसीर निवासी कटरा मीरा थाना शिकोहाबाद को कविता के घर में अंदर जाते देखा था।

इस मामले में जब शफीक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल किया। और बताया कि नगला हैन्डिल में उसकी मुर्गे और बकरे की मटन शाॅप है जहां कविता प्राय चिकन लेने आती थी तभी उससे प्यार कर बैठा, नजदीकियां बढ़ गयीं, दो जनवरी को उसके घर पहुंचा तो बाॅबी को कविता के घर से निकलते देख गुस्सा आ गया और उसके गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। अभियुक्त से एक आलाकत्ल, चाकू व रक्तरंजित शर्ट बरामद कर ली गई है। वार्ता के दौरान एसपी ग्रामीण राजेश कुमार भी मौजूद रहे। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी शिकोहाबाद सुनील तोमर एवं एसओजी प्रभारी कुलदीप सिह संग उनकी पुलिस टीम साथ रही। एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को बीस हजार रूपये का नगद पुरस्कार प्रदान किया।

Related Articles

Back to top button