Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हार के कारण अपना आपा खो बैठे भाजपा के पूर्व विधायक उमेश मलिक, दे रहे उल्टे सीधे बयान : नरेश टिकैत राष्ट्रीय अध्यक्ष भकियू

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मु०नगर में स्थित बुढ़ाना विधान के पूर्व विधायक उमेश मालिक द्वारा किसान यूनियन के खिलाफ दिए गए बयान के बाद अब मामला गरमा गया है जहां एक तरफ गत दिनों बुढ़ाना थाने में रालोद व् किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी तो वहीं अब यह मामला और भी तूल पकड़ गए है, पूर्व विधायक के दिए गए बेतुके बयान को लेकर अब भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने भी पूर्व विधायक उमेश मलिक को छुटा हुआ कारतूस व सुल्फे कि बीड़ी पीकर अपना मानसिक संतुलन खो बैठने की बात कही है, भाकियू अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बुढ़ाना के पूर्व विधायक उमेश मलिक की भाजपा सदस्यता खत्म करने की भी अपील की है, उन्होंने कहा कि विधायक हार के बाद से अपना आपा खो बैठे है जिसके चलते वे उल्ट सुलट बयान दे रहे है। जिसमे में किसान यूनियन के लोगों को कह रहे है कि गोल टोपी वाले अगर हरी टोपी पहनकर थाने में घुसे तो उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जाएगा, नरेश टिकैत ने कहा कि 13 महीने गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन चला था जिसमें देश के प्रधानमंत्री ने भी अपने घुटने टेक दिए थे उमेश मलिक तो सिर्फ छुटा हुआ कारतूस है और छूटे हुए कारतूस की क्या वेलियु होती है ये हर आदमी समझता है।

दरअसल पूरा मामला बुढ़ाना कसबे से जुड़ा हुआ है जहां गत  20 मार्च को बुढ़ाना के तिरंगा ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक उमेश मलिक ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया था। जिसमें पहुंचने के बाद उन्होंने क्षेत्र की जनता का धन्यवाद किया और उसी के साथ साथ बेतुका बयान भी दिया था  जिसमें उन्होंने कहा था कि गोल टोपी वाले अगर यूनियन की टोपी पहनकर थाने में जाएंगे तो उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जाएगा।

जिसके विरोध में भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जनपद मुजफ्फरनगर के डीएम कार्यालय पहुंचकर देश के राष्ट्रपति के नाम मुजफ्फरनगर डीएम को एक ज्ञापन भी दिया था तो वहीं उसके बाद बुढ़ाना कोतवाली में राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर बुढ़ाना के पूर्व विधायक उमेश मलिक के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी थी।

लेकिन कार्यवाही न होता देख अब यह मामला तूल पकड़ रहा है जिसमे तूल पकड़ता देख भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत भी कूद गए है  उन्होंने भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है की चुनाव हारने के बाद बुढाना के पूर्व विधायक उमेश मलिक अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

वह अपनी जबान पर लगाम लगाए हार जीत तो होती रहती है इस तरह अपना आपा न खोएं और न ही कोई बे तुका बयान दें उन्होंने कहा की यह पूर्व विधायक  क्षेत्र में कोई बड़ा विस्फोट करा सकता है।

इससे पहले भी सिसौली में पहुचकर इसने अपनी गाड़ी पर तेल डाल दिया गया था अगर क्षेत्र में कोई घटना होती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।भाजपा सरकार किसानों का बड़ा आंदोलन तो देख चुकी है जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के सामने अपने घुटने टेक चुके हैं।

नरेश टिकैत ने कहा कि पूर्व विधायक उमेश मलिक छुटा हुआ कारतूस है यह अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है सुल्फे की बीड़ी पीकर व चुनाव हारकर बौखला गया है जिससे वह इस तरह के बयान दे रहा है यहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी से पूर्व विधायक उमेश वाली की सदस्यता को खत्म करने की भी अपील की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button