Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नामंकन के दौरान BJP नेताओं ने भी खूब जमकर उड़ाई आचार संहिता व शोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ

पार्टी पदाधिकारियों के साथ नामंकन के दौरान कचहरी में भारी भीड़ लेकर घुसे भाजपाई मिडिया के पूछने पर खिस खिसाये

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के जिला कलेक्ट्रेट में आज नामांकन के दौरान भाजपाई भी शोशल डिस्टेंसिंग और आचार संहिता की धज्जियाँ उड़ाते नजर आये यहाँ पार्टी पार्टी पदाधिकारियों के नामंकन के दौरान बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला सहित दो दर्जन से अधिक की भीड़ नामंकन कक्ष में जहां घुसी यहीं नही यहाँ मोबाईल आदि भी लेकर गए नेतागण साथ ही साथ नामंकन कक्ष के बाहर भी बिना मास्क और बिना शोशल डिस्टेंस के दिखे भाजपा नेतागण।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के जिला कलेक्ट्रेट का है जहाँ यूँ तो आम ओर खास लोगों बिना वजह प्रतिबन्धित स्थानों पर नही जाने दिया जा रहा लेकिन आज उस वक्त लोग देखते के देखते रह गए जव भारी भीड़ के साथ नामंकन की तरफ भाजपाई अपने पदाधिकारी को नामंकन कराने पहुंचे।

यहाँ यशपाल पंवार और डॉक्टर वीरपाल निर्वाल को आज जिला पंचायत का पर्चा दाखिल करना था जिसके चलते उनके साथ पार्टी पदाधिकारी एंव कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ ही बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक और भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला भी दल बल के साथ हो लिए।

जनपद मुजफ्फरनगर में आज जिला पंचायत नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन कलेक्ट्रेट परिसर में सुबह से ही यूँ तो भारी भीड रही लेकिन भाजपा के धुरंधर भी आज नामांकन के लिए पहुंचे जिसके चलते जिला कलेक्ट्रेट में भीड़ बेहताशा नजर आई।

उधर कचहरी परिसर में नामांकन स्थल के प्रवेश द्वार पर व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने हालाँकि तैनात कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हुए थे लेकिन भाजपाइयों के आगे किसी की एक न चली।

पंचायत चुनाव के नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन नामांकन करने के लिए भाजपा समर्थित प्रत्याशी यशपाल पंवार और वीरपाल निरवाल भी आज यहाँ पहुँचे थे जिन्होंने समर्थकों सहित कचहरी में पहुंच भीड़ का अहसास करा दिया जब पत्रकारों ने बुढ़ाना विधायक से भारी भीड़ और शोशल डिस्टेंसिंग के बारे में पूछा तो वे खिसकाएँ से रह गए और सारा थिंकरा मिडिया पर ही फोड़ दिया। इस दौरान यशपाल पंवार , डॉक्टर वीरपाल निर्वाल, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, राजेश पराशर, शुभम भारद्वाज, सहित भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे।

Tags

Related Articles

Back to top button