Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पेपर मिल में पड़े वेस्ट पेपर में लगी भंयकर आग, दमकल की कई गाड़ियों ने घंटो बाद आग पर काबू पाया

लाखों के नुकसान की जताई जा रही है आशंका

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना सिखेड़ा अंतर्गत ग्राम सिखरेडा के पास पेपर मिल में रखे वेस्ट पेपर में अचानक आग लगने से मिल कर्मियों और आसपास के ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में ही मिल कर्मियों ने मिल में लगे संसाधनों से आग बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन देखते ही देखते आग बेकाबू होती चली गई, जिसके बाद घटना की सूचना दमकल विभाग को भी दी गई तो सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया, मिल अधिकारियों की माने तो मिल में रखें वेस्ट पेपर के जलने से लाखों के नुकसान होने की सम्भावना जताई जा रही है हालाँकि आग किन कारणों से लगी है इसका पता अभी नही चल पाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुज़फ्फरनगर के थाना सिखेड़ा अंतगत ग्राम सिखरेडा के जंगलों में बनी दिशा पेपर मिल में बीती देर रात्रि को अचानक वेस्ट पेपर में आग लग गई आग लग जाने से जहां एक तरफ पेपर मिल में अफरातफरी फैल गई।

तो वहीं पेपर मिल में आग लगती देख ग्रामीणों में भी हड़कंप मच गया आग बुझाने के लिए हालाँकि पेपर मिल कर्मचारियों और अधिकारीयों ब्रहस्क प्रयास किये मगर सफलता नही मिली और आग एका एक बढ़ती चली गई।

जिसके चलते मिल प्रशासन ने आग लगने की सूचना तुरन्त ही स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दे दी पेपर मिल में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां पेपर मिल में पहुंची जहां कई घन्टो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका

पेपर मिल मैनेजर विजय श्रीवास्तव की माने तो पेपर मिल में रखे वेस्ट पेपर में अचानक आग लग गई थी जिसे सूचना मिलते ही मोके पर पहुंचे दमकल कर्मियों और आस पास की पेपर मीलों से आये फायर टेंडरों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। आग किस कारण से लगी इसका अभी पता लगाया जा रहा है आग लगने से लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

उधर मोके पर पहुंचे दमकल विभाग अधिकारी ने बताया की ये दिशा पेपर मिल में आग लगी थी जिसे सूचना मिलते ही हम लोगों ने मोके पर पहुंचकर बुझा दिया है। आग पूर्णतः बुझ चुकी है नुकसान का अभी आंकलन नही किया जा सका पेपर मिल अधिकारीयों द्वारा बताये जाने पर आगे कुछ कहा जा सकता है।

Tags

Related Articles

Back to top button