Breaking Newsउत्तरप्रदेश

Viral Video : चुनाव प्रचार प्रसार में बार बालाओं के नचाकर खुलेआम उड़ाई जा रही आचार संहिता व सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ, पुलिस को नही लगी भनक

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में जहां एक तरफ कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पंचायत चुनाव में प्रचार प्रसार के दौरान उम्मीदवार भी लगातार आचार संहिता व शोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम उलंघन किए बिना बाज नहीं आ रहे है। जहां कुछ दिन पूर्व प्रधान पद के उम्मीदवार ने खुलेआम भरे मंच पर जीतने के बाद इंस्पेक्टरों तक को देख लेने की धमकी दे रहा हैं।

तो वहीं दूसरी तरफ जिला पंचायत के उम्मीदवार भी कुछ कम नजर नहीं आ रहे वार्ड नंबर  7  से जिला पंचायत  सदस्य उम्मीदवार  के सर पर जिला पंचायत सदस्य बनने का खुमार ऐसा चढ़ा कि इन महाशय ने तो अपने चुनावी मंच पर भीड़ को एकत्रित करते हुए बार बालाओं तक को नचवा दी है।

बता दे कि वार्ड 7 से उम्मीदवार का वीडियो अब जोरशोर से शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई और सम्बंधित प्रतियाशियों के खिलाफ मामले दर्ज करने लगी है।

मुजफ्फरनगर में सोशल डिस्टेंसिंग ओर आचार संहिता की खुलेआम किस कदर धज्जियाँ उड़ाई जा रही है यह आप इन तस्वीरों में साफ देख सकते है। एक तरफ जहां जनपद में लगातार कोरोना संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ पंचायत चुनाव में प्रचार प्रसार में बार बालाओं को खुले मंच पर नाचाया जा रहा है। यहीं नही भीड़ भी यहाँ सैकड़ों से अधिक की दिखाई दे रही है मजे की बात तो यह है की यहाँ किसी के भी फेस पर मास्क और उनमे शोशल डिस्टेंसिंग बिलकुल भी नही है।

बताया जा रहा है की जनपद मु0 नगर के वार्ड 7 से जिला पंचायत सदस्य शंकर सिंह उर्फ़ भोला पुत्र बिजेंद्र सिंह द्वारा एक सभा के दौरान जहां आचार संहिता की खुले आम धज्जियाँ उड़ाई गई है तो वहीं इनके कार्यक्रम के दौरान भीड़ एकत्रित करते हुए बार बालाओं से नृत्य भी कराये गए है। वहीं बात अगर स्थानीय पुलिस की करें तो यहाँ पुलिस भी पहले अंजान बनी हुई थी जो अब मामला दर्ज करने की बात कह रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button