Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज आंधी तूफान के चलते विधुत विभाग के विशालकाय पोल गिरा, बाल-बाल बजे राहगीर व पुलिसकर्मी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। यूपी के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास के निकट गिरा विधुत विभाग का विशालकाय पोल,मोके पर तैनात पुलिस कर्मियों एंव राहगीरों ने भागकर बचाई अपनी जान,जनपद में देर शाम चली आंधी और तूफान के चलते हुआ भीषण हादसा, गनीमत रही कोई विधुत पोल की चपेट में नही आया वरना कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी, जबकि चौक पर तैनात पुलिस कर्मियों ने घन्टो विधुत विभाग को फोन कर मामले से अवगत कराया गया है।

लेकिन लापरवाही तो देखिये नही पहुंचा कोई भी विधुत विभाग का अधिकारी और कर्मचारी, जबकी विधुत पोल के गिर जाने से मुख्य मार्ग भी हुआ अवरुद्ध तो वहीं कॉलोनी सहित आस पास की लाईट भी हुई गुल जनपद में देर शाम आई आंधी और तूफान के चलते जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत भोपा रोड स्थित गांधी नगर पुलिस चौकी का है जहां से चंद कदमों की दूरी पर जहां एक तरफ यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल का निवास स्थान है तो वहीं चौकी क्षेत्र के चौक पर लगे विद्युत विभाग के विशालकाय पुल के गिर जाने से राहगीर एवं कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे हैं।

आज जनपद में देर शाम आई आंधी और तूफान के चलते जहां जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है तो वही मुख्य सड़कों और संपर्क मार्गों पर न जाने कितने पेड़ विद्युत पोल और अन्य टीन टप्पड़ उखड़ कर सड़कों पर आ गिरे हैं।

मामला उस समय और गहरा गया जब चौक पर ही लगे विद्युत विभाग के विशालकाय पोल के अचानक मुख्य सड़क पर गिर जाने से एकाएक चौक पर हड़कंप के साथ ही अफरा तफरी का माहौल बन गया।

अचानक गिरे विद्युत पोल से बचने के लिए राहगीर और मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई तो वहीं दूसरी तरफ मुख्य मार्ग पर विधुत पोल के गिर जाने से रास्ता भी अवरुद्ध हो गया।

किसी तरह डरे सहमे आम जनमानस और मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामले की सूचना आला अधिकारियों सहित विद्युत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को भी दे दी लेकिन यकीन मानिए घंटों इंतजार के बाद भी विद्युत विभाग का कोई भी अधिकारी और कर्मचारी मौके पर नहीं आ सका।

जबकि विद्युत विभाग के इस पोल के गिर जाने से कॉलोनी वासियों और क्षेत्रवासियों की लाइट भी तार टूट जाने से गुल हो गई तो वहीं बड़ा सवाल ये है की आखिर योगी सरकार में पुलिस के द्वारा फोन करने के बाद भी विद्युत विभाग के मौके पर ना आना यह एक बड़ी लापरवाही मानी जा रही है।

या यूं कहें कि राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के गृह क्षेत्र में घंटों से विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते लाईट गायब है और विधुत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी अपनी नींद ले रहे हैं। थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा रोड स्थित चौकी गांधी नगर का मामला।

Tags

Related Articles

Back to top button