उत्तरप्रदेश

शार्ट शर्किट के चलते धूं धूं कर जल उठा सेमेंट गिट्टी से भरा ट्राला, ट्रक चालक ने ट्रक से कूदकर बामुश्किल बचाई अपनी जान

सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू लेकिन ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर राख हो गया

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। पानीपत खटीमा राजमार्ग पर देर शाम उस वक्त सनसनी फैल गई जब सीमेंट गिट्टी से भरे ट्राले में शार्ट शर्किट के चलते भयंकर आग लग गई ट्राले के चालक ने ट्रक से कूदकर बामुश्किल अपनी जान बचा घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दे दी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग की टीम भी तुरन्त घटना स्थल पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू कराया लेकिन तब तक ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर राख हो चूका था।

ट्रक में लगी आग को बुझाते दमकलकर्मी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के पानीपत खटीमा राजमार्ग पर स्थित थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के काली नदी पिन्ना बाईपास पर देर शाम उस वक्त सनसनी फैल गई जब अचानक से हाईवे पर जा रहे सीमेंट गिट्टी से भरे एक 22 टायरा ट्राले में शार्ट शर्किट के चलते अचानक आग लग गई जबकि उसके चालक ने बामुश्किल ट्रॉले से कूदकर अपनी जान बचाई और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस एंव दमकल विभाग को घटना की सूचना दी। राजस्थान निवासी ट्रक चालक भाग सिंह ने बताया की वह अपने ट्राले में सीमेंट गिट्टी भरकर हरिद्वार के लक्सर की तरफ जा रहा था। जब वह मुजफ्फरनगर के पानीपत खटीमा राजमार्ग के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत काली नदी पुल के पास पहुंचा तभी अचानक उसके ट्राले में शार्ट शर्किट के कारण अचानक भयंकर आग लगी गई। ट्रक चालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई और आस पास के राहगीरों की मदद से स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को घटना की सूचना दी आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस एंव दमकल कर्मियों ने मोके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत करते हुए राहत एंव बचाव कार्य शुरू किया लेकिन तब तक थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा राजमार्ग के काली नदी बाईपास शामली रोड की घटना आग लगने के कारण ट्राले का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर राख हो चूका था।

Related Articles

Back to top button