Breaking Newsउत्तरप्रदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सौपीं यूपी के लाखों लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना की सहायता राशि

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। आज प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने यूपी के लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत धन राशि चेक उनके खातों में पहुंचाया इस योजना में जनपद मुजफ्फरनगर के भी 731 लोगों को लाभ मिला है जिलाधिकारी एंव मुख्य विकास अधिकारी की मौजूदगी में बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक द्वारा ऐसे लाभार्थियों को चैक धन राशि सौंपी है।

जनपद मुजफ्फरनगर में आज डीएम कार्यालय स्थित एनआईसी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा भारत सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के क़ई जनपदों सहित मु0 नगर में प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के अंतर्गत 6 लाख 10 हजार लाभार्थियों को 2691 करोड़ रुपए की धनराशि उनके खातों में ट्रांसफर की है। वही कार्यक्रम में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी लाभार्थियों को सम्बोधित किया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा बातचीत कर उनका हाल चाल भी जाना और उनके दुख दर्द साझा किए। इस दौरान उन्हें धनराशि आवंटित की लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री को उनके सर पर छत देने के लिए ढेरो दुवाएं ओर आशीर्वाद देकर कहा कि हर बार आप ही भारत के प्रधानमंत्री बनो ओर गरीबो की सेवा करते रहो।

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने यूपी की जनता को सम्बोधित किया ओर सरकार की योजनाओं के बारे में बताकर जानकारी दी, इस दौरान भारत सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर नरेंद्र तोमर ने भी लाभार्थियों को सम्बोधित किया वही मुजफ्फरनगर एनआईसी में प्रधानमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मुख्यातिथि बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक,जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे,सीडीओ आलोक यादव ने मुजफ्फरनगर के ग्रामीण क्षेत्रो के लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र सौंपे। इस दौरान विधायक व जिलाधिकारी सहित प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के लाभार्थी भी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button