Breaking Newsउत्तरप्रदेश

व्यापारियों ने स्वेच्छा से रखा 3 दिन का लॉकडाउन सभी ने दुकाने की बंद, लगाए ताले

तीन दिन सभी बाजार रहेंगे बंद इस प्रयास से कोरोना की चेन तोड़ने में मिलेगी मदद, संजय मित्तिल व्यापारी नेता

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के आह्वाहन पर आज शहर भर के व्यापारियों ने अपनी अपनी दुकाने बन्द कर स्वेच्छा से लगाया लोक डाऊन, व्यापारियों का कहना है की इस महामारी की चेन तोड़ने में व्यापरियों ने अहम भूमिका निभाते हुए तीन दिनों तक अपने प्रतिष्ठान बन्द रखने का निर्णय लिया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के शहरी क्षेत्र से जुड़े व्यापारियों का है संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के आह्वाहन पर प्रदेश सहित जनपद भर में बढ़ रहे कोरोना के खतरे की चैन तोड़ने को लेकर तीन दिनों तक अपनी अपनी दुकाने बन्द रखते हुए लोक डाउन लगाने का निर्णय लिया है।

आज मंगलवार के साप्ताहिक अवकाश के चलते भी बाजारों में जहाँ एक तरफ सन्नाटा रहा तो वहीं किसी व्यापारी ने भी अपनी दुकाने नही खोली और व्यापार मंडल के दिशा निर्देशो का पालन किया।

संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल से जुड़े सभी व्यापारियों ने दिनांक 20/4/2021 से 22/4/2021 तक तीन दिनों तक अपने प्रतिष्ठान को स्वेच्छा से बंद रखने का निर्णय लिया है।

यानि जिले में तीन दिनों तक सभी बाजार बंद रहेंगे, ताकि जिले में बढ़ रहे कोरोना मामलों पर कुछ हद तक लगाम लगाई जा सके।

इसका आज मंगलवार को असर देखने को मिला जहां आज बाजार में तमाम दुकाने बन्द नजर आईं और सभी बाजार बन्द देखने को मिले शहर भर की अगर बात करें तो आज शहर भर में अधिकांश बाजार आज बंद रहे।

उधर व्यपारी नेता सजंय मित्तल ने बताया की हम लोगों ने बीते दिन सभी व्यापारिक संघटनो से जुड़े लोगों और व्यापारियों से बात की है हम सभी का प्रयास है की कोरोना महामारी की चेन को तोड़ सके

आये दिन जनपद में लगातार कोरोना के केसों में इजाफा हो रहा है अस्पताल भर गए है कहीं भी खाली नही है इलाज में भी दिक्कतें आ रहीं है अगर इसी तरह लगातार कोरोना के कदम बढ़ते गए तो स्थिति और भी भ्यावक हो जायेगी हम सभी लोगों का भी फर्ज बनता है की सरकार के नियमो का पालन करें।

Related Articles

Back to top button