Breaking Newsउत्तरप्रदेश

महंगी पड़ी पाकिस्तान से मोहब्बत, पकड़े गए 6 आरोपी, 4 को भेजा जेल, 2 को परिजनों को किया सुपुर्द

सभी आरोपियों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर सोशल मीडिया पर किया था वीडियो वायरल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के रतनपुरी थाना क्षेत्र के चंदसीना में बुधवार को गांव में देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमे से चार को जेल भेज दिया गया तो वहीं दो नाबालिगों को उनके परिजनों को सौंपते हुए कड़ी हिदायत दी गई है आरोपियों का ट्रैक्टर और मोबाइल भी सीज कर दिया गया है।

सीओ बुढ़ाना ने बताया की पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों को चिह्नित करते हुए शनिवार को ओसामा, फारुख, शादाब, कुरबान, इस्माइल, फरदीन और साहेबान को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव चंदसीना में बुधवार को असामाजिक तत्वों ने ट्रैक्टर पर बैठकर गांव का चक्कर लगाते हुए लगातार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। शरारती तत्वों ने इसकी मोबाइल से वीडियो बनाकर ट्विटर और शोशल मिडिया पर भी वीडियो अपलोड की थी, जिससे गांव में तनाव फैल गया था।

शुक्रवार को पुलिस चुनाव संबंधी जानकारी के लिए चंदसीना पहुंची जहां ग्रामीणों ने इसकी सूचना दी। इस पर पुलिस के एसआई ललित कुमार की तहरीर पर गांव निवासी शादाब व फिरोज को नामजद करते हुए 14-15 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। सीओ ने बताया की आरोपियों की निशानदेही पर नारेबाजी में प्रयुक्त ट्रैक्टर व् मोबाईल को भी जब्त कर लिया गया है, जिसे कागजात न होने पर सीज कर दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button