Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोविड-19 वार्ड से मिल रही शिकायतों को दूर करने के लिए जिलाधिकारी ने उठाया महत्वपूर्ण कदम

मेडिकल कॉलेज में जिलाधिकारी महोदया ने कोविड-19 हेल्प डेस्क की शुरुआत कराई, रोगी के तीमारदार हेल्प डेस्क से रोगी के संबंध में सीधे जानकारी ले सकेंगे

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। 22 अप्रैल 2021 मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर सिंह फौजदार ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर को कॉविड हॉस्पिटल के रूप में बनाया गया है जहां पर कोविड-19 रोगियों को भर्ती किया जाता है उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वहां पर भर्ती रोगियों के संबंध में लगातार शिकायत सामने आ रही थी।

जिन शिकायतों का निवारण करने के लिए जिलाधिकारी महोदया सेल्वा कुमारी जे द्वारा महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में ही एक कोविड-19 हेल्प डेस्क की शुरुआत की गई है जहां पर कोविड रोगी के तीमारदार हेल्प डेस्क पर पहुंचकर सीसी टीवी के माध्यम से भर्ती मरीज की फुटेज भी देख सकते हैं तथा उनसे बात भी कराई जा सकती है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि इसके साथ ही दो हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं तथा जिन पर राउंड द क्लॉक ड्यूटी लगाई गई है।

जिनके मोबाइल नंबर 7617589022 व 761759023 है इन नंबरों पर भर्ती मरीज के तीमारदार किसी भी समय अपने घर बैठे ही सीधा चिकित्सक से संपर्क कर रोगी के संबंध में स्वास्थ्य संबंधित जानकारी हासिल कर सकते हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी मुजफ्फरनगर

Tags

Related Articles

Back to top button