Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वीकेंड लॉकडाउन का 8 बजे दिखना शुरू हुआ असर, लोग अपने-अपने काम से फ्री होकर अपने घरों को लगें लौटने

60 घंटे यानि शुक्रवार शाम 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक जारी रहेगा, लॉकडाउन

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। भारत के अन्य राज्य के साथ ही जहां यूपी में भी कोरोना का कहर लगातार जारी है प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित जनपद मुज़फ्फरनगर में भी लगातार कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहें है सूबे के मुखिया की अगर बात करें तो उनके ही दिशा निर्देशनो के चलते यूपी में अब वीकेंड लॉकडाउन लगा दिया गया है, जिसके चलते शुक्रवार रात्रि 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक जनपद में लॉकडाउन जारी रहेगा।

खुद जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव ने भी जनपद वासियों से अपने अपने घरों में ही रहने की अपील के साथ शोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क लगाये जाने की अपील की है।

दरअसल जनपद मुजफ्फरनगर में शासन के दिशा निर्देशों के अनुपालन में शुक्रवार शाम 8:00 बजे से सोमवार सुबह 7:00 बजे तक 60 घंटे का वीकेंड लॉकडाउन शुरू हो गया है।

जनपद में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए जहां जगह-जगह पुलिस भारी फोर्स के साथ गस्त व् लोकडाउन को सफल बनाने के लिए जी तोड़ महनत करती नजर आ रही है।

तो वहीं तमाम सड़कों चौक चौराहों पर बैरिकेडिंग कर आवागमन को बंद कर दिया गया है शहर स्थित जनपद की ह्रदय स्थली शिव चौक पर भी बैरिकेडिंग कर शहर कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा ने लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए अपनी जिम्मेदारी संभाला ली है।

यहां पुलिस द्वारा माइक से अनाउंस कर लोगों को चेतावनी दी जा रही है की यह लॉक डाउन यूपी सरकार ने प्रदेश भर में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर कोरोना की चेन तोड़ने के प्रयास को सफल बनाने के उद्देश्य के चलते 60 घंटे का लॉकडाउन लगाया है।

शासन के दिशा निर्देशनुसार कुछ जरूरी चीजों को छोड़ कर पूर्णतया लॉकडाउन रहेगा जिसका पुलिस प्रशासन को 100% पालन कराना है।

Tags

Related Articles

Back to top button