Breaking Newsउत्तरप्रदेशदिल्ली NCR

लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन पर भाकियू (अंबावता) भरेगी हुंकार, विजय घाट पर हजारों की संख्या में जुटेंगे किसान

विजय घाट पर 2 अक्टूबर को किसानों के हितो में चेतना रैली का किया जा रहा आयोजन : अनीश गाजी राष्ट्रीय प्रवक्ता

खबर वाणी समीर मलिक 

दिल्ली। 2 अक्टूबर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्म दिवस पर भारतीय किसान यूनियन अंबावता दिल्ली के विजय घाट पर एक बहुत बड़ी चेतना रैली का आयोजन करने जा रही है जिसमें हजारों की संख्या में किसान इकट्ठा होंगे।

भारतीय किसान यूनियन अंबावता के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनीश गाजी ने बताया कि दिल्ली के विजय घाट में होने जा रही चेतना रैली में किसानों के अहम मुद्दों को उठाया जाएगा जिसमें बुजुर्ग किसानों को पांच हजार रूपये प्रति माह पेंशन सरकार से दिलवाने का काम किया जाएगा।

और पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ करने के लिए भी सरकार से अपील की जाएगी चेतना रैली में दिल्ली के आसपास इलाकों से हजारों की संख्या में किसान इकट्ठा होंगे। सोमवार को विजय घाट पर इकट्ठा हो रहे किसानों को भारतीय किसान यूनियन अंबावता राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ऋषिपाल अंबावता संबोधित करेंगे।

इस चेतना रैली में किसानों से जुड़े सभी मुद्दों को जोर-जोर से उठाया जाएगा जैसे कि किसानों के ट्यूबवेल पर बिजली का कोई मीटर नहीं लगेगा, गन्ने की फसल का भुगतान मात्र 15 दिन में किया जाना चाहिए। और मुझे किसान को सरकार द्वारा पांच हजार रूपये प्रति माह पेंशन के तौर पर दिए जाने चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button