Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चिलचिलाती धुप में कोरोना का टेस्ट कराने को मजबूर हो रहे है लोग

लोगों का आरोप डॉक्टरों की व्यवस्था तो ठीक मगर बुजुर्गों और बीमारों के बैठने तक की नही जगह

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में जहां एक तरफ कोरोना पॉजिटिव केसों की निरंतर बढ़ोतरी हो रही है तो वहीं अब लोग अपने-अपने घरों से कोरोना टेस्ट कराने के लिए भी टेस्ट कैंपों पर जुड़ने लगे हैं, व्यवस्थाओं की अगर बात करें तो यहां लोगों का आरोप है कि कोरोना टेस्ट कराने आने वालों को कड़ी धूप में खड़े होकर अपना टेस्ट कराना पड़ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ बुजुर्गों और बीमार लोगों के लिए बैठने तक की भी व्यवस्था यहाँ नहीं है ,लोगों का आरोप है कि कैंप में कार्यरत डॉक्टरों का व्यवहार तो बहुत अच्छा है मगर जिला प्रशासन की तरफ से किसी भी तरह का छावा या बुजुर्गों और बीमारों के बैठने की जगह तक नहीं है, जिसके चलते बुजुर्गों और बीमारों को जमीन पर ही बैठना और लेटना पड़ रहा है।

दरअसल पूरा मामला मुज़फ्फरनगर जनपद के महावीर चौक स्थित कोरोना जाँच केंद्र का है जहां आज रविवार के दिन लोगों की भारी भीड़ कोरोना टेस्ट को देखी गई।

यहाँ शहर एंव देहात से आने वाले तमाम महिला पुरुषों को अपनी कोरोना की जाँच के लिए जहां घन्टो लाइनों और कड़ी धुप में खड़े होकर अपनी जाँच करानी पड़ रही है तो वहीं लोगों का आरोप है की जिला प्रशासन की तरफ से यहाँ धुप से बचाव और बुजर्गों बीमारों के लिए बैठने तक की भी व्यवस्था नही है।

यहाँ आने वाले बुजुर्गों और बीमारों को फर्श पर घन्टो इंतेजार में बैठना और लेटना पड़ रहा है लेकिन यहां किसी भी अधिकारी की नजर इस तरफ नही पड़ रही।लोगों ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा की यहां कम से कम कोरोना जाँच कराने आने वालों की सुविधा के लिए छाव और बैठने की व्यवस्था तो करानी चाहिए।

Tags

Related Articles

Back to top button