Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर पहुचीं दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

घेरनुमा गोदाम में पड़े थे वेस्टेज कपड़े आस पास के रहने वालों ने भी दमकल विभाग के साथ की कड़ी मशक्कत

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दोपहर को अचानक थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मिमलाना रोड पर स्थित एक पुराने कपड़ों के गौदाम में आग लगने की सूचना से पुलिस विभाग सहित दमकल विभाग में हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही दमकल विभाग सहित स्थानीय पुलिस बल मोके पर जा पहुंचा जहां स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के मिमलाना रोड पर स्थित एक वेस्टेज कपड़े के गोदाम का है। जहां आज दोपहर में अचानक कपड़ों के गौदाम में भीषण आग लग गई।

आग लगते देख आस पास रहने वालों में हड़कंप मच गया किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल व् दमकल विभाग को भी दे दी।

आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ यूपी 112 डायल व् दमकल विभाग की दो गाड़ियां बताये गए स्थान पर पहुंची जहां घन्टे भर की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

यहाँ दमकल विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों के साथ स्थानीय लोगों ने भी कड़ी महनत की मोके पर सीएफओ रमाशंकर तिवारी भी दल बल के साथ पहुंच गए थे।

जहां उन्होंने आग लगने का कारण किसी अज्ञात द्वारा धूम्रपान आदि कर जलती हुई बीड़ी/सिगरेट फेंके जाने की आशंका जताई तो वहीं आग को पूर्णतः बुझाए जाने सम्बंधित जानकारी भी दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button