Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मौतों का सिलसिला जारी, आज भी 07 महिलाओं सहित 10 लोगो की हुई मौत

खबर वाणी सवांददाता

मुुुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना पिछले 24 घंटों में 10 लोगों की मौत होने की खबर मिली है। इन सातों मृतकों में 07 महिलाएं हैं। सभी परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार कस्बे के मौहल्ला बडतला निवासी मौहम्मद शाकिर (अंडे वाले) की पुत्री शायमा कुछ दिन पूर्व अपने मायके बुढ़ाना आई हुई थी।

लगभग 3 दिन पहले शायमा को अचानक से बुखार बना। आज अचानक सुबह लगभग 09 बजे शायमा को सांस लेने में कुछ समस्या हुई तो शायमा को स्थानीय चिकित्सक के यहां ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। शायमा को बुढ़ाना के कब्रिस्तान में ही सुपुर्द ए खाक कर दिया गया।

दूसरी और यहीं से एक सौ मीटर की दूरी पर स्थित मौहल्ला मिर्दगान निवासी रईस मंसूरी की पत्नी रेशमा ने अज्ञात बीमारी के चलते दम तोड दिया। इसके अलावा दूसरी साइड 50 मीटर की दूरी पर स्थित कस्बे के मौहल्ला सराय में हाजी अब्दुल वहीद कुरैशी का बीमारी के चलते निधन‌ हो गया।

इसके अलावा समीपवर्ती गांव मंदवाडा में मरहूम मुश्ताक अली की पत्नी सुकरिया का बीमारी के चलते निधन हो गया। इसके अलावा गांव कल्याणपुर में इजाजुद्दीन की पत्नी नफीसा की बुखार के चलते मौत हो गई।

गांव जौला में बशीर की पत्नी फातिमा की बुखार के चलते मौत हो गई। इसी गांव जौला के मास्टर रईस की अम्मी मकसूदन का भी अचानक से निधन हो गया। मौहल्ला शाहवाडा निवासी 55 वर्षीय नैन सिंह सैनी ने आज आक्सीजन की कमी के चलते दम तोड दिया।

उनको दो तीन दिन से बुखार था। दूसरी और मौहल्ला शिया बैंक वाली गली निवासी शिया समाज के 42 वर्षीय परवेज पुत्र मौहम्मद की भी अचानक मौत हो गई। इसके अलावा मौहल्ला चांदनी वाला मंदिर निवासी नित्यानंद की पत्नी रेखा त्यागी की भी अचानक मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button