Breaking Newsउत्तरप्रदेश

15 साल बाद बन रही सड़क पर निर्माण कार्य के लिए डाला जा रहा कूड़ा करकट, स्थानीय लोगो ने किया विरोध प्रदर्शन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में 15, 20 साल बाद बनने जा रही एक मुख्य सड़क में कूड़ा कबाड़ डाले जाने से स्थानीय लोगों में काफी रोष देखने को मिला है यहां स्थानीय लोगों ने सड़क ठेकेदार के खिलाफ मोर्चा खोलकर जमकर हंगामा भी किया और मोके पर पुलिस भी बुला ली लोगों का आरोप है की सड़क बनाने वाले ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण के दौरान पुरानी मिटटी, कूड़ा कबाड़ डाला जा रहा है जबकि सरकार से ये लोग नई मिटटी के रूपये पैसे वसूल रहे है।

लोगों ने जिले के आलाधिकारियों से भी इस तरफ ध्यान देने की बात कही है उनका कहना है की कोरोना काल में इस मुख्य सड़क पर कूड़ा कबाड़ डाला जा रहा है जिसकी दुर्गन्ध सहित मिटटी से भी लोगों को विभिन्न तरह की बीमारियां फैल सकती है योगी सरकार में भी ठेकेदार अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के अल्मासपुर-से कूकड़ा ब्लाक रोड का है जहां योगी सरकार के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के प्रयासों से स्वीक्रत कूकड़ा रोड व् अल्मासपुर रोड को बनाया जा रहा है यह रोड लगभग 15 से 20 वषों बाद बनाई जा रही है स्थानीय लोगों की माने तो यहां जो ठेकेदार सड़क निर्माण करा रहा है वह बड़ा ही गोल मॉल कर रहा है।

लोगों का आरोप है की सड़क निर्माण में नई मिटटी की जगह पुरानी मिटटी, कूड़ा -कबाड़ पन्नियों,कूड़ा कर्कट, ईट पत्थर आदि से सड़क के दोनों तरफ भराह आदि का कार्य किया जा रहा है जिससे न केवल स्थानीय लोगों को भारी दुर्गन्ध का सामना करना पड़ रहा है वरन् इस मिटटी में आने वाले हानिकारक तत्वों से विभिन्न तरह की बीमारी फैलने का भी खतरा बना रहता है।

यहाँ लोगों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार के आदमियों ट्रक चालक एंव मिटटी डालने वालों का जमकर विरोध किया है और मोके पर यूपी 112 डायल पुलिस को बुलवाकर कूड़े कबाड़ से भरे डम्फर को वापस लौटा दिया है।

स्थानीय लोगों ने जिले के आलाधिकारियों से भी इस तरफ ध्यान देने की बात कही है और साथ ही साथ गुहार लगाई है की हमे कोरोना काल में इस तरह की दुर्गन्ध वाली मिटटी से निजात दिलाएं और सम्बंधित ठेकेदार के खुलाफ सख्त कार्यवाही करें जो योगी सरकार में भी गोल मॉल करने की नियत रख रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button