Breaking Newsउत्तरप्रदेश

DM जसजीत कौर एवं SP सुकृति माधव द्वारा नगर पालिका परिषद के हॉटस्पॉट क्षेत्रों का किया गया निरीक्षण

खबर वाणी निशांत सरोहा

शामली। वायरस(कोविड-19)वैश्विक महामारी के दृष्टिगत जिलाधिकारी जसजीत कौर एवं पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव द्वारा नगर पालिका परिषद शामली के हॉट-स्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण कर आवश्यक व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

निरीक्षण के समय जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा नगर क्षेत्र शामली के बुढ़ाना रोड डॉ वेद भानु वाली गली दयानंद नगर, मौ0 दयानंद नगर नाला पटरी गली नंबर 02, बुढ़ाना रोड आर्यपुरी, मौ0 तैमूरशाह दिल्ली रोड, झिंझाना रोड टीचर्स कॉलोनी गली नंबर04 एवं 05,काका नगर, विवेक विहार, मौ0 रेलपार गली नंबर 05,राजो मोहल्ला गणेश चौक के पास,काका नगर नई टंकी के सामने,बुढ़ाना रोड डॉ मुरारी लाला के बराबर वाली गली आदि में बनाए गए।

हॉट-स्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण कर उपस्थित अधिकारियों को हॉट-स्पॉट क्षेत्र में शक्ति बरकरार रखने के निर्देश दिए।जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि जहां पर एक से अधिक कोरोना केस है वहां पर बैरिकेडिंग की व्यवस्था दुरुस्त हो और किसी का आवागमन ना हो उसके लिए वहां पर एक पुलिसकर्मी की भी ड्यूटी लगाई जाए जिससे हॉट-स्पॉट क्षेत्रों में सख्ती से पालन हो सकें।इसके अलावा जिलाधिकारी ने एसडीएम शामली को निर्देशित किया कि शामली में जहां पर भी एक से अधिक के केस आए हैं ऐसे स्थानों का चिन्हांकन किया जाए।

ताकि ऐसे स्थानों पर और शक्ति कराई जाए।निरीक्षण के समय दोनों अधिकारियों द्वारा हॉट-स्पॉट क्षेत्र में दुकान खोली जाने को लेकर भी चालान किए और सख्त हिदायत दी गई यदि इसके बाद भी लापरवाही की जाती है तो मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।निरीक्षण के क्रम में डीएम एवं एसपी द्वारा कैराना क्षेत्र का भी निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया।निरीक्षण के समय एसडीएम शामली संदीप कुमार, नगर पालिका परिषद शामली के अधिकारीगण एवं कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button