Breaking Newsउत्तरप्रदेश

होटल से खाना खाकर लौट रहे युवक को तीन बाइक सवार युवकों ने बुरी तरह पीटा, स्थानीय पुलिस देखती रही तमाशा

पुलिस की गाड़ी देख पीड़ित युवक बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा, लेकिन पुलिस ने गाड़ी से उतरना भी नही समझा गवारा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में हल्का सा दिन छिपते ही होटल से खाना खाकर लौट रहे युवक को मारपीट कर किया लहू लुहान कर दिया, और स्थानीय पुलिस अनजान बन देखती रह गई। युवक का कहना है की अज्ञात बाईक सवारो ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की है।

आपको बता दे कि युवक पुलिस को देखकर बचाओ बचाओ चिल्लाता रहा लेकिन पुलिस ने अपनी गाड़ी से बाहर निकलना भी गवारा नहीं समझा, और युवक से साथ मारपीट करने वाले तीनो युवक पुलिस के सामने से ही मौके से फरार हो गए।

मुजफ्फरनगर जनपद में अज्ञात बाइक सवारों का बेख़ौफ़ आतंक चल रहा है। एक राह चलते युवक को जबरदस्त मारपीट करते हुए तीन बाइक सवार युवक बड़ी ही आसानी से पुलिस के ख़ौफ़ से बेख़ौफ़ होकर सामने से ही फरार हो गए। होटल से खाना खाकर जा रहा युवक बुरी तरह घायल हो गया है।

पुलिस की गाड़ी को आता देख पिट रहे युवक मदद के लिए चिल्लाया भी लेकिन लापरवाह पुलिस ने गाड़ी से उतरना भी नही गंवारा नही समझा है।
पुलिस की गाड़ी देख बाइक सवार तीनो युवक मौके से फरार हो गए है, तीनों ने अपने अपने मुंह पर किसी कपड़े ढड्ढ रखा था।

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने किसी तरह घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। बड़ी बात हर समय चौराहा व्यस्त रहता है, स्थानीय पुलिस की वाहन चेकिंग और गस्ती भी रहती है, लेकिन बावजूद इसके शहर में एक बाइक पर तीन तीन सवार रुकने का नाम नहीं ले पा रहे हैं।

घायल युवक दूसरे जनपद का बताया जा रहा है। होटल पर खाना खाकर लौट रहा था अपने घर, जोली जानसठ रोड पर स्थित किसी फैक्ट्री में युवक काम करता है, स्थानीय पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button