Breaking Newsउत्तरप्रदेश

TOP 10 बदमाश के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने पकड़े तीनो आरोपी

अवैध असलाह,कारतूस खोके चाकू सहित एक मोटरसाईकिल भी बरामद

भगत सिंह/वसीम अहमद

मुज़फ्फरनगर। जनपद की थाना खतौली पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान टॉप टेन बदमाशों के साथ जबरदस्त मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से जहां एक बदमाश घायल व् गिरफ्तार हो गया तो वही घायल के साथी बदमाश जो मौके से फरार हो गए थे उनको भी घेराबंदी करते हुए पुलिस ने उन्हें धर दबोच लिया है पकड़े गए तीनों बदमाशों के पास से अवैध असलहे, कारतूस ,खोके चाकू सहित एक मोटरसाइकिल भी यहां पुलिस ने बरामद करने का दावा किया है सीओ की माने तो पकड़े गए बदमाश पर 15 से अधिक मुकदमे जनपद के विभिन्न थानों में दर्ज है वही बदमाश क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर,चोर लूटेरा एवं टॉप टेन बदमाश निकला है पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज उसके दोनों साथियों को हवालात के पीछे डाल दिया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा खतौली का बताया जा रहा है जहां आज देर शाम खतौली पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बाइक सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक मौके से भागने का प्रयास किया फल स्वरुप पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए भाग रहे युवकों पर फायरिंग कर दी।

जिसके बाद एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी और मौके से भाग रहे बदमाश बाइक सहित सड़क पर जा गिरे उधर पुलिस ने भी घेराबंदी करते हुए मौके से एक घायल बदमाश को कब्जा लिया जबकि पकड़े गए बदमाश के 2 साथी जंगल के रास्ते फायरिंग करते हुए भागने लगे।

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर जा पहुंचे और खेतों की घेराबंदी करते हुए भागे हुए दोनों बदमाशों को भी दबोचने में सफलता हासिल की गयी है। पुलिस ने जहां घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया तो वहीं उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया है।

पकड़े गए बदमाशों के बारे में जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया की थाना खतौली पुलिस क्षेत्र में वाहन चैकिंग कर रही थी पुलिस द्वारा बाईक सवार तीन व्यक्तियों को रुकने के लिए कहा गया मगर बाईक सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया जिसमे पुलिस ने प्रभावी कार्यवाही करते हुए तीनो आरोपी बदमाशों को दबोच लिया है जिनमे से एक थाने का टॉप टेन शातिर बदमाश भी है जिसके विरुद्ध जनपद के विभिन्न थानो में लगभगक15 मुक़दमे दर्ज है साथ ही साथ पकड़े गए बदमाश के दो साथी पुलिस गिरफ्तार किये गए है जिनके बारे में भी जानकारी की जा रही है।

◆पकड़े गए बदमाशों के नाम पते

●1: आकाश पुत्र अशोक कुमार निवासी बुआडा कला थाना खतौली जनपद मुजफ्फरनगर जोकि टॉप टेन शातिर बदमाश है।

●2: मनीष कुमार पुत्र मुकेश निवासी सैनी नगर थाना खतौली मु0 नगर

●3: मोहन पुत्र लक्ष्मण निवासी सैनी नगर खतौली जनपद मु0 नगर हैं।

बदमाशों के पास से बरामदगी का विवरण

अवैध अस्लेह ,कारतूस,खोके,चाकू सहित एक मोटरसाईकिल भी बरामद की गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button