Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देवता पूजन को जा रही महिला को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार सवेरे दिन निकलते ही खेत पर देवता पूजन को जा रही एक महिला के पैर में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए गोली की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे आसपास के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हुए और घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके चलते तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल महिला को उपचार के लिए जहां अस्पताल में भर्ती कराया है।

तो वही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लगी।

दरअसल मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के मदीनपुर गांव का है जहां आज सवेरे एक महिला ममतेश अपनी नंदन मंजू के साथ खेत पर देवता पूजन के लिए जा रही थी उसी दौरान दो हथियारबंद बदमाशों ने महिलाओं को आतंकित कर उनके साथ लूटपाट करनी चाही थी। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने ममतेश के पैर मैं गोली मार दी।

जबकि ननंद मंजू ने पास ही के खेत में घुसकर जहां अपनी जान बचाई तो वही गोली की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे आसपास के ग्रामीण जब मौके पर इकट्ठा हुए तो बदमाश रफूचक्कर हो गए घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

इस मामले में जहां घायल महिला ममतेश के देवर देवेंद्र का कहना है कि आज सुबह हम खेत पर जा रहे थे लेकिन हमारे से 15,20 मिनट पहले ही ममतेश मेरी भाभी और मंजू मेरी बहन खेत पर देवता पूजने के लिए गई थी उसी दौरान हमारी भाभी ममतेश के साथ में किसी ने छीना झपटी कर पैर में गोली मार दे दो आदमी थे।

वही इस मामले में सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि एक महिला ममतेश है जिसके पैर में गोली लगी हुई है खतरे से बाहर है इसमें दो टीमें गठित की गई है और आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा प्रथम दृष्टियां कुछ बातें डिस्पैच हो रही है जिन पर पुलिस सही से विवेचना कर रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button