Breaking Newsउत्तरप्रदेश

BJP की रैली में जा रही प्राइवेट बस कार से टकराई, कार सवार दंपति सहित तीन की मौत, दो घायल

दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, 2 बेटों सहित दर्जनों लोग हुए घायल,देहरादून नेशनल हाईवे पर मोहण्ड के जंगल में बस कार की जबरदस्त टक्कर  

भगत सिंह / हरदीप बेदी

सहारनपुर। बेटी की शादी के लिए देहरादून से सहारनपुर आ रहे एक परिवार की कार प्राइवेट बस से टकराई, बेटी सहित माता पिता की मौत हो गयी। मृतक दंपत्ति के 2 बेटों की हालत भी नाजुक बनी हुई जिन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। बता दे कि सहारनपुर के मोहण्ड के जंगल में देहरादून नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया जब बेटी की शादी में देहरादून से सहारनपुर आ रहे थे। बस और कार की जोरदार भिड़त होने के चेलते दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। और मृतक दंपत्ति के 2 बेटों  की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही  पुलिस ने मौके पर पहुचकर सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा की रैली में देहरादून जा रही प्राइवेट बस गणेशपुर से आगे निकलते ही मोहण्ड के जंगल में सामने से आ रही कार से टकरा गई।

कार में सवार कई लोग बुरी तरह घायल हो गए जिनमे देहरादून निवासी प्रवीण चौहान उम्र 42, मंजू उम्र 40, शिल्पी उम्र 19 की मौके पर ही मौत हो गयी, कार सवार लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतक दंपति के दो बेटे भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गंभीरता के चलते हायर सेंटर रेफर किया गया, बस सवार भी कई यात्रियों को गंभीर चोटें आई है।

आपको बता दें कि आज का दिन एक परिवार के लिए बेहद दर्दनाक रहा बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना आज सुबह करीब प्रातः 09:45 बजे देहरादून से सहारनपुर की तरफ आ रही गाड़ी संख्या UK07BE-7531 वैगनार कार, जो ओवरटेक करते समय मुजफ्फरनगर से देहरादून जा रही बस संख्या यूपी 12 AT 8180 की मोहंड और गणेशपुर के बीच हाइवे पर आमने सामने की टक्कर हो गयी।

आमने सामने की टक्कर हो जाने से मौके पर ही वैगनार कार में सवार दंपति सहित तीन लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, और दंपत्ति के दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है जिन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

जानकारी देते ईएमओ डॉ बीड़ी शर्मा

आपको बता दे कि फिलहाल थाना बिहारीगढ पुलिस द्वारा तीनों मृतकों के शवों का नियमानुसार पंचायतनामा किया गया तथा घायलों को सीएचसी फतेहपुर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है तथा बस को मौके पर ही पुलिस हिरासत में लिया गया है।

मृतको का नाम व पता:
1- प्रवीण चौहान पुत्र बहादुर चौहान निवासी मेहूंवाला देहरादून उम्र करीब 47 वर्ष।
2- मन्जू चौहान पत्नी प्रवीण चौहान निवासी मेहूंवाला देहरादून उम्र करीब 45 वर्ष।
3- शिल्पी चौहान पुत्री प्रवीण चौहान निवासी मेहूंवाला देहरादून उम्र करीब 22 वर्ष।

घायलो का नाम व पता
1- दीक्षांत पुत्र प्रवीण चौहान निवासी मेहूंवाला देहरादून उम्र करीब 20 वर्ष।
2- निशांत पुत्र प्रवीण चौहान निवासी मेहूंवाला देहरादून उम्र करीब 17 वर्ष।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button