Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ़्तार कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर आधा दर्जन लोग हुए घायल, स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

बुढ़ाना पुलिस की लापरवाही से क्षेत्र आए दिन हो रहे सड़क हादसे

भगत सिंह / कुलदीप वर्मा

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा बुढाना में तेज रफ्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब तेज रफ्तार इको कार ने कई वाहन को जोरदार टक्कर दे मारी जिसमे आधा दर्जन लोग घायल हो गए और उनमे चीख पुकार मच गई सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी डायल 112 भी मौके पर पहुंची चालक को गाड़ी सहित हिरासत में लिया, और स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे के वक्त आस पास ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी जहां सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

आनन फानन में मोके पर भारी फ़ोर्स पहुंची और आरोपी चालक को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया।

घटना में महिला सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल बताये जा रहे है यह पूरी घटना पास ही लगे सी सी टीवी में भी कैद हो गई है। बता दे कि पूरा मामला बुढ़ाना कस्बा चौकी के सामने का है।

◆पुलिस की लापरवाही से आए दिन हो रहे बुढाना क्षेत्र में सड़क हादसे

आजकल बुढ़ना क्षेत्र में हो रहे सड़क हादसे का मुख्य कारण बुढ़ाना पुलिस की लापरवाही बताई जा रही है स्थानीय लोगों की मानें तो बुढाना पुलिस चेकिंग अभियान के दौरान वाहन चालकों के नहीं करती ड्राइविंग लाइसेंस की चेकिंग, अगर बुढ़ना पुलिस द्वारा शक्ति से रोड पर चेकिंग अभियान चलाया जाए तो कुछ बिना अनुभवी वाहन चालक सड़कों पर नहीं चलाएंगे बुरी तरह से वाहन, अगर बुरा ना पुलिस बिना अनुभवी वाहन चालकों पर कार्यवाही करेगी तो शायद ही सड़क हादसों में कमी आ पाएगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button