Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गांव का मुख्य रास्ता बना ग्रामीणों के लिए जी का जंजाल

गांव के मुख्य रास्ते पर भरा पानी रास्ते को तालाब में कर रहा तब्दील

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के ग्राम पंचायत शेरपुर गांव का मुख्य रास्ते की हालत खराब होने के कारण ग्रामीण लोग काफी परेशान हैं। गांव में हल्की बारिश के बाद ही गांव का यह मार्ग तालाब में तब्दील हो जाता है।जिसको लेकर ग्रमीणों में काफी रोष है।

बता दे कि ग्रामीणों के द्वारा कई बार इस रास्ते की शिकायत जिले के आला अधिकारी व स्थानीय विधायक और सांसदों को की गई है लेकिन इस और कोई भी अधिकारी व प्रतिनिधि ध्यान देने को तैयार नही है।

आपको बता दें कि इस रास्ते की यही हालत कई वर्षों से है। इसको लेकर ग्रमीण कई बार प्रशासन और गणमान्य अधिकारियों के पास जा चुके हैं लेकिन किसी की तरफ से कोई समाधान नहीं किया गया है।

क्षेत्र के सांसद, विधायक को भी इसके लिए कहा गया लेकिन उनका कहना है कि ये हमारी वोटरों को श्रेणी में गांव नहीं आता है। हालत जस के तस बने हुए हैं।

गांव के लोग बहुत परेशान को चुके और अब इसके समाधान की फिर से मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क और उसके दोनों और नाला निर्माण कराया जाए तभी इस रास्ते की समस्या का समाधान हो सकता है।

गांव के युवा हसनैन का कहना है के इस बार गांव में किसी भी विधायक व सांसद को घुसने नहीं दिया जाएगा चुनाव के टाइम बड़े-बड़े वायदे करते हैं लेकिन अब हमारे गांव के रास्ते की हालात खराब हो चुके हैं।

लगातार सभी को इसकी जानकारी दी जा रही है लेकिन कोई ध्यान देने को तैयार नहीं है इस बार 2022 के चुनाव में राजनीतिक दल को बता देंगे कि युवा पीढ़ी की ताकत क्या होती है।

Tags

Related Articles

Back to top button