Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

हथियारबंद बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाया, लूट कर ले गए लाखों के जेवर और लाखों की नगदी

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। अगर आपके घर पर कोई भी व्यक्ति आपके जानकारों का कोरियर लेकर आ रहा है तो आप डिलीवरी ब्वॉय से कोरियर लेने से पहले अपने जानकार से अच्छा से जानकारी कर ले, नही तो आपके साथ भी एक बड़ी घटना हो सकती है। ऐसा ही ताजा मामला लिंक रोड थाना क्षेत्र के सूर्य नगर इलाके से सामने आया है जहाँ डिलीवरी ब्वॉय बनकर बेखौफ बदमाशों ने एक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

बता दें कि सूर्य नगर के ए ब्लॉक में ग्राउंड फ्लोर पर ड्राई फ्रूट कारोबारी का एक परिवार रहता है। बुधवार की शाम करीब चार बजे हथियारबंद बदमाश कोरियर डिलीवरी ब्वॉय बनकर उनके घर पर आकर डोर बेल बजाते है और कहते है कि उनके बड़े भाई विकास का कोरियर आया है, जैसे ही उन्होंने कोरियर लेने के लिए गेट खोला उसी दौरान हथियारबंद बदमाशों ने उनके ऊपर पिस्टल तान दी और घर के अंदर घुस गए।

परिवार वालों में दहशत का माहौल बनाने के लिए बदमाशों ने फायर झोंक दिया। और घर में परिवार के सभी लोगों को रस्सी से हाथ पांव बांधकर बंधक बना लिया और घर रखें लाखों रुपए की नगदी और लाखों रुपए के सोने चांदी का जेवर लेकर फरार हो गए। सभी बदमाश जाते-जाते पीड़ित का फोन भी अपने साथ ले गए और पीड़ित से कहा कि उसका फोन घर के बाहर झाड़ियों में फेंक कर जाएंगे। बदमाशों के जाने के बाद घर में मौजूद अकाउंटेंट ने अपने मुंह से आशुतोष के पैरों में लगी टेप काटी।

जिसके बाद आशुतोष पहली मंजिल पर रह रहे परिवार को घटना की जानकारी देते हैं पहली मंजिल पर रह रहे परिवार ने आशुतोष के मुंह पर लगी टेप और हाथ खोले जिसके बाद आशुतोष वापस अपने फ्लैट में लौट कर आए और अपनी माताजी और अकाउंटेंट को बंधक मुक्त कराया जिसके बाद पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस को दी फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया। मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी गई है। साथ ही इलाकों में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button