Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने दिखाई दर्यादिली, सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को अपनी एस्कॉर्ट से भिजवाया अस्पताल

सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर बिना भेद भाव किए घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती चारों ओर हो रही प्रशंसा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में थाना नई मंडी क्षेत्र के विश्वकर्मा रजवार रोड पर आज दोपहर अचानक दो वाहनों में हुई जबरदस्त भिड़ंत के चलते दोनों ही वाहनों के लोग बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने सभी घायलों को सड़क से एक तरफ बिटवा कर जहां उन्हें पानी आदि पीलवा या तो वही पास से ही गुजर रहे यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी अपनी दरियादिली दिखाई।

यहां राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने पहले सभी घायलों का हाल चाल जाना जिसके तुरंत बाद ही अपनी सुरक्षा में चल रही एस्कॉर्ट गाड़ी से घायलों को इलाज के लिए निकट अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया।

यहां बिना किसी भेदभाव जात पात के मंत्री का यह रूप देख लोगों ने मंत्री की मुक्त कंठ से जहां प्रशंसा की तो वहीं लोगों को कहते सुना गया कि सबका साथ सबका विकास कुछ इस तरह भी होना चाहिए।

बताया जा रहा है कि विश्वकर्मा चौक से बालाजी धाम की तरफ जाने वाली नई मंडी की मुख्य सड़क पर दो वाहनों में तेज रफ्तार के चलते जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी जिसमें महिला बच्चों सहित दोनों ही वाहनों के लोग घायल हो गए थे तो वही मंत्री कपिल देव अग्रवाल का काफिला भी मंडी समिति रोड से जा रहा था।

रास्ते में अचानक हुई सड़क दुर्घटना में घायलों को देखकर मंत्री महोदय अपनी गाड़ी से उतर कर उनके समीप पहुंचे और उन्हें तुरंत अपनी गाड़ी में बैठा कर अस्पताल में उपचार के लिए भेजा दिया जहां उनका उपचार चल रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button