Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आफत की बारिश में कच्ची छत गिरने से तीन की मौत, कई लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद मलबे में दबे सभी घायलों को निकाल कर अस्पताल में कराया भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में लगातार 24 घण्टे से हो रही झमाझम बारिश के चलते हुआ बड़ा हादसा कच्चे मकान की छत गिरने से आधा दर्जन से अधिक लोग दबे, तीन महिलाओं की हुई मोके पर ही मौत जबकि चार हुए घायल जिन्हें मोके पर पहुंची पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने रेस्कयू अभियान चलाकर सुरक्षित निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुज़फ्फरनगर जनपद में गत 24 घन्टे से लगातार हो रही भारी बारिश से जहाँ एक तरफ जन- जीवन अस्त- व्यवस्त हो चूका है तो वहीं बीती देर रात्रि में थाना मंसूरपुर अंतर्गत गांव बेगराजपुर में तेज बारिश के चलते एक मकान की कच्ची छत गिर जाने से उसके नीचे सो रहे कुछ महमानों सहित परिवार को मिलाकर कुल सात लोग दबकर बुरी तरह घायल हो गए।

मकान की छत के नीचे अचानक आधा दर्जन से अधिक लोगो के दबे होने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों सहित पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया जिसके चलते मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों के साथ कड़ी मशक्कत करते हुए सभी घायलों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो महिला सहित एक युवती को मृत घोषित करते हुए बाकि घायलों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया।

बताया जा रहा है की यहां महमानदारी में आई जुबेदा पत्नी फुरकान निवासी फ्लोदा मेरठ, अनिशा पुत्र फुरकान निवासी उपरोक्त व् मीना पत्नी हबीब निवासी ग्राम तेजल्हेडा थाना छपार की मौत हो गई।

जबकि शायरा उम्र 50 वर्ष पत्नी इम्त्याज निवासी गांव बेगराजपुर थाना मंसूरपुर, नगमा पुत्री इम्त्याज निवासी बेगराजपुर ,इम्त्याज पुत्र खलील व् परवेज पुत्र जुल्फ़कार निवासी गांव तेजल्हेडा थाना छपार घायल बताये जा रहे हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर कच्चे मकान की छत गिरने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों सहित पुलिस विभाग में भी  हड़कंप मच गया और आनन-फानन में ही थाना प्रभारी मंसूरपुर कुशलपाल सिंह और सीओ खतौली आर के सिंह भारी फ़ोर्स व् जेसीबी एवं अन्य संसाधनों के साथ मोके पर पहुंचे जहां पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी देर रात तक राहत एंव बचाव कार्य में जुटे रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button