Breaking Newsउत्तरप्रदेश

किसान महापंचायत सकुशल हुई सम्पन्न, वापस लौट रहे किसान, DIG सहित SSP भारी पुलिस बल लेकर डोर2डोर कर रहे गस्त

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में हुई किसानों की महापंचायत सकुशल सम्पन्न हुई। बता दे कि किसानों का रेला का खेल खत्म हो गया है। और अब सभी किसान अपने अपने प्रदेशों और अपने-अपने शहरों में वापस लौटने शुरू हो गए हैं।

शहर के जीआईसी मैदान से किसान अपने-अपने ट्रैक्टर ट्रॉली हो चौपाया वाहनों और दोपहिया वाहनों से भारी तादाद में निकलने शुरू हो गए है।

तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं किस तरह किसान और अपने-अपने वाहनों से हुड़दंग करते हुए मुजफ्फरनगर शहर से निकल रहे हैं।

वही किसानों के इस महापंचायत के बाद किसानों को जनपद से सकुशल निकालने की जद्दोजहद में मुजफ्फरनगर में पहुंचे डीआईजी सहारनपुर डॉ प्रीतिंदर सिंह, एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक यादव, पुलिस अधिकारियों और आर आर एफ, पीएससी बल और भारी पुलिस फोर्स के साथ डोर टू डोर गश्त कर रहे हैं।

डीआईजी सहारनपुर की माने तो संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज जिला मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत सकुशल संपन्न हो गई है।

और किसान अपने-अपने प्रदेशों अपने-अपने शहरों में लौट रहे हैं मुजफ्फरनगर सहित शामली, मेरठ, बागपत, सहारनपुर, बड़ोद और अन्य शहरों में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है।

किसान महापंचायत के दौरान महिला पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार पर डीआईजी सहारनपुर का कहना है कि अभी उनके सामने यह मामला नहीं आया है ,लोकल अधिकारियों से पूरे मामले की जानकारी हासिल कर आगे कुछ इसमें कहा जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button