Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जनप्रतिनिधियों ने हरी झंडी दिखाकर की सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ, जिले की जनता को वाहनों के नियमों के प्रति किया जाएगा जागरूक

सप्ताह भर चलने वाले कार्यक्रम के चलते जिले की जनता को वाहनो के नियमो के प्रति किया जायेगा जागरूक! कपिल देव अग्रवाल राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। प्रदेश भर के साथ ही जनपद में भी सड़क सुरक्षा सप्ताह का आज शुभारम्भ कर दिया गया है यहां सप्ताह भर चलने वाले सड़क सुरक्षा सप्ताह में परिवहन विभाग एंव ट्रैफिक पुलिस जिले के साथ ही शहर भर की जनता को वाहनो के नियम कायदों से अवगत के साथ ही सड़क सुरक्षा एंव वाहनों से होने वाली दुर्घटनाओं की रोक थाम सहित आत्म सुरक्षा के प्रति जागरूक भी करेगा।

आज इसी के तहत परिवहन विभाग कार्यालय में शासन के दिशा निर्दशनो के अनुपालन में आयोजित सड़क सुरक्षा सप्ताह का जनप्रतिनिधियों ने दीप प्रज्वल्लित व हरी झंडी दिखाकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया है।

कार्यक्रम में राज्य मंत्री, विधायक, कई भाजपा नेताओं सहित पीडब्लूडी, स्वास्थ्य विभाग,परिवहन विभाग, ट्रैफिक पुलिस व कई प्रशासनिक अधिकारीगण मौजूद रहे।

दरअसल पूरा मामला नेशनल हाईवे 58 पर स्थित परिवहन कार्यालय का है जहां आज दोपहर शासन के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में सप्ताह भर चलने वाली कार्यक्रम सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल,बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, नितिन मलिक सहित कई भाजपा नेताओं ने शिरकत की है।

कार्यक्रम के दौरान सर्वप्रथम यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने दीप प्रज्वल्लित कर कार्यक्रम का शुभ आरम्भ किया तत्पश्चात परिवहन अधिकारी विनीत मिश्रा ने आगन्तुकों का पुष्प देकर उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम में यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक,स्वास्थ्य विभाग एंव पी डब्लू डी सहित परिवहन विभाग के अधिकारी विनीत मिश्रा द्वारा कार्यालय में उपस्थित शहर एंव ग्रामीण इलाकों से आये लोगों को वाहनों के नियमो,कायदे सड़क सुरक्षा एंव आत्म सुरक्षा के टिप्स दिए गए है।

साथ ही साथ एक वाहन पर तीन -तीन सवार होकर न चलने व चार पहिया वाहनो में हमेशा सीट बैल्ट बांधकर ही वाहन चलाने की बात कही।

यहां राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक परिवहन अधिकारीयों ने कुछ स्कूली छात्राओं एंव जरूत मन्दो को निःशुल्क हैलमेट में प्रदान किये।

कार्यक्रम के पश्चात् जनप्रतिनिधियों ने सड़क सुरक्षा सप्ताह के चलते प्रचार वाहनों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button