Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तीजोत्सव पर वृद्धा आश्रम में बुजुर्ग महिलाओं को लगाई मेहँदी, आधारशिला ग्रामोथान सेवा संस्थान ने किया कार्यक्रम का आयोजन

आयोजक व वृद्ध महिलाएं गीत-संगीत में सराबोर आई नज़र

भगत सिंह / वसीम अहमद

मुज़फ्फरनगर। प्रदेश की संस्कृति तीजोत्सव के अवसर पर समाजिक संस्था आधारशिला ग्रामोथान सेवा संस्थान द्वारा ख़तौली में स्थित दयाल पुरम कालोनी में  समाजकल्याण द्वारा संचालित वृद्ध आश्रम में मंगलवार को आधारशिला संस्था की छात्राओं व संचालिकाओं ने कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते हुए वृद्ध महिलाओं के हाथों पर पहले मेहंदी रचाई ओर बाद में तीज महोत्सव के गीतों पर सुंदर नृत्य कर खुशियां बाटकर वृहद महिलाओं के चेहरों पर मुस्कान लाने का प्रयास किया यहां सभी बुजुर्गों महिलाओं को कोरोना सक्रमण से बचने के लिए सावधानी बरतने की भी जानकारी दी गई, इस अवसर पर वृद्ध महिलाएं व छात्राये गीत-संगीत में सराबोर नजर आईं।

मंगलवार की प्रातः तीजोत्सव का शुभारंभ वृद्ध आश्रम की अधीक्षिका रेखा सिंह व आधारशिला संस्था की सचिव कुमारी समरीन व सोना पार्लर की एमडी श्रीमती सोना ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

यहां आधारशिला संस्था की महिला पदाधिकारियों ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और तीजोत्सव के पारम्परिक पहलू से रूबरू कराया।

इसके बाद वृद्ध महिलाओं संग संस्था की पदाधिकारियों व छात्राओं ने राधा-कृष्ण थीम पर नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति भी दी।

इस मौके पर तीज मेहंदी कॉन्टेस्ट सभी के आकर्षण का केंद्र रहा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने सभी सदस्याओं को तीज की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर वृद्ध आश्रम के पदाधिकारियों में आश्रम प्रभारी भगवती, सचिव विनेश, स्वास्थ्य सेवा कर्ता वीरेंद्र सिंह, भंडार प्रभारी कमलेश शर्मा व गौरव विश्नोई आदि के अलावा आधारशिला संस्था मंसूरपुर की केंद्र संचालिका  निक्की, टिटोडा की रूबी,  पारुल, ग्राम फुलत से आफसा व अक्सा सहित छात्राये कुमारी शिरीन, सीमा, सदफ, वंदी, पायल, सुमैय्या, सोनिया,आरजू,मन्तशा आदि मौजूद रहीं।

Related Articles

Back to top button