Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सड़क हादसों में गई दो युवकों की गयी जान, ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर जमकर किया हंगामा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों-ग्रामीणों को समझ-बुझाकर शांत कराया, जाम खुलवा आगे की कार्यवाही की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में दिन छिपते ही रात का अंधेरा होते ही दो थाना क्षेत्रों में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब दो अगल अगल थाना क्षेत्रों में सड़क हादसों में दो युवको की जान चली गयी। बता दे कि पहली घटना थाना सिखेड़ा अंतर्गत बहादरपुर कट के पास हुई जिसमे बाईक सवार को अज्ञात वाहन ने कुचला दिया और बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक बाइक सवार युवक की शिनाख्त गांव अल्मासपुर थाना नई मंडी के रूप में हुई है। यहाँ पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी, और दूसरी घटना नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बिलासपुर बाईपास पर गांव शेर नगर निवासी युवक के साथ उस वक्त हुई जब वह अपने गांव लौट रहा था, यहां तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने सड़क पार कर रहे युवक को अपनी चपेट में ले लिया जहां युवक की की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने भाग दौड़ करते हुए जहां एक तरफ ट्रक चालक को रुकवा लिया, तो वहीं दूसरी तरफ नेशनल हाईवे 58 पर जाम लगा पुलिस को सूचना दे दी।

उधर ट्रक चालक किसी तरह भीड़ के चंगुल से छूट कर मौके से फरार हो गया, जिसके बाद मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर पहुंचे और जाम लगा दिया जाम की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुचीं जहां कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और जाम खुलवाया जाम खुलवाने के बाद पुलिस ने जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, तो वहीं मृतक के परिजनों व ग्रामीणों को कार्यवाही का आश्वासन देते हुए समझा-बुझाकर नेशनल हाईवे से जाम खुलवाकर सुचारू कराया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के पानीपत- खटीमा राजमार्ग स्थित थाना सिखेड़ा अंतर्गत बहादरपुर कट के पास का है जहां दिन छिपते ही उस वक्त भीषण सड़क हादसा हो गया जब बाईक सवार को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में लेकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

हादसे के चलते जहां मोके पर राहगीरों की भारी भीड़ जुट गई तो वहीं किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मृतक की जेब से कागजात निकाल उसके परिजनों को सूचना दें शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे कार्रवाई शुरू कर दी मृतक के जेब से मिले कागजों के आधार पर उसकी शिनाख्त रोहित पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव अलमासपुर थाना नई मंडी के रूप में हुई है।

उधर दूसरी घटना ठीक इसी समय नेशनल हाईवे 58 पर स्थित थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत बिलासपुर बाईपास पर गठित हो गई जिसमे तेज रफ़्तार ट्रक ने बाईक सवार को उस वक्त अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया जब वह बाईक से अपने गांव लौट रहा था यहां हादसे के बाद ट्रक चालक ने मोके से भागने का पर याद किया मगर राहगीरों ने तत्परता दिखाते हुए ट्रक रुकवा लिया और घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

किसी तरह ट्रक चालक भीड़ के चंगुल से छूट कर फरार हो गया उधर घटना की सूचना पर सेंकडो ग्रामीणों ने मोके पर पहुंचकर जाम लगा हंगामा शुरू कर दिया तो वही घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल की कई गाड़ियां मौके पर जा पहुंची और किसी तरह हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत करा शव कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज जाम खुलवाकर हाईवे पर यातायात शुचारु कराया।

यहां मृतक की शिनाख्त फरमान पुत्र लुकमान निवासी गांव शेर नगर के रूप में हुई है। जाम लगा रहे लोगो का कहना है की यहाँ बिलासपुर बाईपास पर आये दिन सड़क हादसे हो रहे है या तो यहां फ्लाईओवर बने या यहाँ हादसों को रोकने के लिए सिंगलन लाईट लगें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button