Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

इमरान मलिक बने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के साहिबाबाद विधानसभा उपाध्यक्ष

शेरदिन मलिक बने साहिबाबाद विधानसभा सचिव

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। उत्तर प्रदेश में 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी बड़ी ही जोरशोर से चल रही है, हर एक दल 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहा है। बता दे कि उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाई थी।

बता दें कि 2017 में समाजवादी पार्टी की सरकार जाने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता से कड़ी मेहनत कर के आगामी 2022 में अपनी सरकार बनाने का दावा किया है। जिसके चलते समाजवादी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता ने प्रदेश के सभी विधानसभा में तैयारियां शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी भी पूरी तरह से तैयार है, बता दे कि समाजवादी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी सरकार बनने का दावा कर रहा है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड विंग के महानगर अध्यक्ष रविंदर यादव और साहिबाबाद विधानसभा के अध्यक्ष साबिर चौधरी ने साहिबाबाद विधानसभा से इमरान मलिक को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड विंग का उपाध्यक्ष और शेरदिन मलिक को साहिबाबाद विधानसभा सचिव मनोनीत किया गया है।

आपको बता दें कि साहिबाबाद विधानसभा सहित लोनी विधानसभा में इमरान मलिक एक वह चेहरा है जिन्होंने 2017 के विधानसभा चुनाव में लोनी विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राशिद मलिक जो वर्तमान में समाजवादी पार्टी के जिलाधक्ष है। इमरान मलिक ने अकेले अपने दम पर लोनी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राशिद मलिक को कई हजार वोट अकेले ने अपने दम पर दिलाई थी।

ऐसे में अगर बात करें तो इमरान मलिक को साहिबाबाद विधानसभा से मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का उपाध्यक्ष बनाए जाना समाजवादी पार्टी के लिए बहुत बड़ा फायदा साबित हो सकता है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोनू सैफी, असगर चौधरी, मोहिन चौधरी, अफसर चौधरी, शौकीन चौधरी मौजूद रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button