Breaking Newsउत्तरप्रदेश

विकास दीपोत्सव मेले का हुआ शुभारंभ, SDM खतौली व थाना प्रभारी सहित गणमान्य लोग रहे उपस्थित

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। खतौली उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों के साथ ही अब जनपद मुज़फ्फरनगर में भी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ विकास दीपोत्सव मेले का आयोजन किया जा रहा है यहाँ क़स्बा खतौली में नगर पालिका परिषद् द्वारा आज देर शाम इस मेले का आयोजन किया गया है जिसका शुभारम्भ एस डी एम खतौली जीत सिंह राय द्वारा किया गया।

बता दें प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित 16 निगमों और दो सौ नगर पालिकाओं में एक साथ दीवाली मेला मनाने का योगी सरकार ने मन बनाया है।

इसके लिए नगर विकास विभाग ने लोगो भी लांच किया है बता दें कि विकास विभाग की ओर से 28 से 3 नवंबर के बीच होने वाले विज्ञान दीपोत्सव के लोगों का नगर निकाय निदेशालय सभागार गोमती नगर में नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने उद्घाटन किया है। इसी कड़ी में मुज़फ्फरनगर जनपद के सभी तहसीलो के साथ खतौली में भी विकास दीपोत्सव कार्यक्रम का आज शुभारम्भ किया गया।

कार्यक्रम में बच्चों द्वारा सांस्क्रतिक गीतों पर नृत्य, देश भक्ति गीत सहित विभिन्न तरह की प्रतिभागिता दिखाई गई।

यहां कार्यक्रम का शुभारम्भ खतौली एस डी एम जीत सिंह राय व खतौली चैयरमेन पुत्र काजी नबिल अहमद ने सयुक्त रूप से फीता काटकर किया है।
कार्यक्रम में थाना प्रभारी खतौली धर्मेन्द्र कुमार ने भी शिरकत की साथ ही साथ मेला क्षेत्र में पुलिस की कड़ी चौकसी भी यहां थाना प्रभारी द्वारा विशेष रूप से की गई।

इस मेले में स्थानीय समाज सेवियों सहित व्यापारी वर्ग भी शामिल हुए जिनमे अजय गुप्ता, महेश गुप्ता,मदन छाबड़ा, मनोज सैनी, राकेश प्रजापति, अश्वनी वाल्मीकि, वकील मंसूरी, आरिफ सभासद,रियाज अहमद, असजद सैफी, नबील अहमद, एसपी सिंह नगर पालिका, अनवर कुरेशी, अजय ठेकेदार, राजेश राजवंशी,कमलेश्वर कश्यप आबकारी इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी धर्मन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button