Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कार-बाईक की भिड़त के चलते लोगो मे लाठी-डंडे लेकर मचा घमासान, सूचना के बाद आधे घंटे बाद पहुचीं पुलिस

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। शहर के सबसे व्यस्त रोड आर्यसमाज रोड पर रोंग साईड में हुई कार बाईक की भिड़ंत बाईक सवार की बाईक हुई अक्षतिग्रस्त और टुटा मोबाईल भी, कार बाईक की भिड़ंत के चलते कार सवार ने मोके से भागने का प्रयास किया गया मौके पर दो दर्जन से अधिक नव युवकों की भारी भीड़ जुट गई।

भीड़ में हुई जमकर नोक झोंक खूब हुई गाली गलोच दो समुदाय के नव युवकों में संघर्ष के चलते आस पास के दुकानदार भी हुए लाम बन्द हाथो में लाठी डंडे लेकर किया जबरदस्त विरोध, संघर्ष के चलते कार सवार मोके से हुआ फरार दुकानदारों ने एक युवक को पकड़ा भीड़ अधिक होने और गहमा गहमी के माहौल में पकड़ा गया युवक भी मोके से फरार हो गया।

आर्यसमाज रोड पर प्रतिदिन होते रहते है ऐक्सिडेंट रोंग साईड के चलते होते रहते है ऐक्सिडेंट,
सिचाई विभाग गेट के सामने प्रकाश चौक की तरफ से आने वाले कट के बन्द होने के कारण वाहन चालकों को रोंग साईड से होकर मीनाक्षी चौक की तरफ निकलना पड़ता है जिस कारण विपरीत दिशा से आने वाले वाहनों से भिड़ंत हो जाती है।

देखें तस्वीरों में किस तरह हो रही वाहन चालकों में सीधी भिड़ंत और निकल रहे लाठी डंडे

बड़ी बात जिस वक्त यह घमासान मुख्य सड़क पर हो रहा था उसी वक्त ऐ डी एम प्रशासन, नगर मजिस्ट्रेट सहित कई अधिकारीयों का काफिला भी यहीं से गुजर रहा था लेकिन किसी भी अधिकारी और कर्मचारी ने रुकना भी गंवारा नही समझा,
तो वहीं दूसरी तरफ दिन छिपते ही पुलिस की पैदल गस्त और वाहन चैकिंग की भी यहां पोल साफ खुलती दिखाई दी।

आखिर जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी संवेदनशील आर्यसमाज रोड की तरफ कब ध्यान देंगे।

आर्यसमाज रोड पर स्थित प्रकाश चौक वाली गली का कट आखिर कब खुलवायेगा जिला प्रशासन या समवन्धित विभाग, क्या किसी बड़े हादसे का अधिकारी गण इंतिजार कर रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button