Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मनरेगा ठेकेदार के खिलाफ शांति सेना के बैनर तले थाने के बाहर किया गया धरना प्रदर्शन

मनरेगा ठेकेदार पर महिला कर्मी के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का लगाया आरोप

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले के एक मनरेगा ठेकेदार के खिलाफ सैंकड़ों महिलाओं ने शांति सेना के बेनर तले किया नई मंडी थाने पर जोर दार धरना प्रदर्शन, प्रदर्शन के दौरान मनरेगा कर्मी महिला ने उत्पीड़न सहित पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया है।

बता दें आज जनपद मु० नगर के थाना नई मंडी पर शांति सेना के अध्यक्ष मनेश गुप्ता के नेतृत्व में सैंकड़ों महिलाओं ने पुलिस उत्पीड़न और मनरेगा ठेकेदार के उत्पीड़न के चलते कार्यवाही की मांग को लेकर थाने पर जोरदार धरना प्रदर्शन किया है।

यहां मनेश गुप्ता ने बताया  कि हमारी एक महिला कार्यकर्ता के साथ मनरेगा में तैनात एक ठेकेदार द्वारा अभद्र व्यवहार अश्लील हरकतें सहित मार पीट की थी जिसकी शिकायत लेकर पीड़ित महिला अपने पति के साथ थाना नई मंडी पर गत माह आई थी।

लेकिन पुलिस ने पीड़ित महिला की न सुन ठेकेदार के साथ साज खाकर उल्टा पीड़ित महिला के पति को ही हवालात में बैठा लिया था।

जब इसकी जानकारी हमे हुई तो हमने कड़ा विरोध किया तब कहीं जाकर महिला के पति को मुक्त किया गया और महिला की तहरीर लेकर कार्यवाही का आश्वासन दिया था।

लेकिन एक माह बीतने के बाद भी जब आज तक कोई कार्यवाही नही हुई तब हम सभी ने आज थाने का घेराव करते हुए आरोपी मनरेगा ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है अब देखना होगा की पुलिस इसमें क्या कार्यवाही करती है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button