Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुजफ्फरनगर में हुई सड़क दुर्घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुँचे सहारनपुर कमिश्नर संजय कुमार, अधीनस्थों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

खबर वाणी भगत सिंह 

मुज़फ्फरनगर। जनपद में जहां बीती देर रात्रि देवबन्द सहारनपुर स्टेट हाईवे पर टोल के समीप भीषण सड़क हादसे में 6 मजदूरों की जान चली गई। तो वहीं 4 की गंभीरता हालत के चलते उन्हें मेरठ रैफर किया गया। तो वहीं इतने बड़े सड़क हादसे की गूंज लखनऊ तक जा पहुंची और तमाम न्यूज़ चैनलों, सोशल मिडिया, आदि पर खबर चलने के बाद जनपद सहारनपुर एंव जनपद मु0 नगर के आलाधिकारी सुबह सवेरे ही घटना स्थल पर पहुँच गए।

जहां मोके पर सहारनपुर कमिश्नर संजय कुमार सीधे घटना स्थल पहुंचे तो वहीं जनपद मु0 नगर से भी जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, एसएसपी अभिषेक यादव, एसडीएम सदर सहित भारी पुलिस फोर्स एंव प्रशासनिक अधिकारी आनन फानन में मौके पर जा पहुंचे। जहां सभी ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तो वहीं कमिश्नर संजय कुमार ने अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। तथा बताया की इस मामले की गहनता से जांच हो और इस  मामले में जो भी दोषी पाया जाए उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। 

बता दें उक्त घटना की खबर चलते ही जहां एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्काल प्रभाव कमिश्नर को घटनास्थल पर जाने के निर्देश दिए तो वहीं सूबे के तमाम जिलाधिकारियों को भी आदेशित किया की अब किसी भी जिले में कहीं भी मजदुर पैदल नही चलने पाये। बेहतर हो या तो उनके लिए बसों का इंतेजाम करके उन्हें उनके जनपदों तक पहुँचाया जाये या फिर उन्हें कोरोनटाइन कराया जाये।

Tags

Related Articles

Back to top button