Breaking Newsउत्तरप्रदेश

संदिग्ध परिस्थितियों में फर्नीचर के गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू

आग की सूचना मिलते ही यूपी 112 डायल सहित दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

फरीद अहमद-भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। खतौली कसबे में दिन निकलते ही फर्नीचर के गौदाम में अचानक भीषण आग लग गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस, यूपी 112 डायल एंव दमकल विभाग के साथ ही गौदाम मालिक को भी दे दी, कस्बे में दिन निकलते ही आग की सूचना से पुलिस विभाग सहित दमकल विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग ने कई घण्टो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक आग में लाखो का फर्नीचर जलकर राख हो गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु०नगर के क़स्बा खतौली अंतर्गत बुआडा रोड पर स्थित रेलवे फाटक के पास का बताया जा रहा है जहां दिन निकलते ही
एक फर्नीचर के गौदाम में अचानक भीषण आग लग गई आग लगता देख आस – पास से गुजर रहे राहगीरों एंव स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग व फर्नीचर गौदाम मालिक को भी दे दी।

आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, यूपी 112 डायल एंव दमकल विभाग की कई गाड़ियां मोके पर पहुंच गई आग इतनी भीषण थी की पूरा का पूरा गौदाम ही जलकर राख हो गया यहां कई घण्टो की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया।

गौदाम मालिक रिजवान अहमद निवासी भूड का कहना है की हम अपना गौदाम रात्रि को सही तरीके से बन्द करके गए थे आग किस कारण लगी है पता नही चल पाया है आग से कितना नुकसान हुआ है अभी इसका भी आंकलन नही किया गया है।

उधर दमकल विभाग के अधिकारी रमाशंकर तिवारी की माने तो खतौली रेलवे रोड पर बुआडा के रास्ते पर कई आरा मशीने लगी हुई है जिनमे ये लोग फर्नीचर का भी काम कर रहे है फर्नीचर बनाने के काम में गद्दे, फोम,थिनर, कैमिकल आदि का उपयोग होता है सम्भवत आग किस कारणों से लगी है अभी ये कहना सम्भव नही है।

लेकिन आग ज्यादा लगी थी तीन फायर टेंडरों से आग पर काबू पाया गया है इन लोगों ने पानी की भी कोई समुचित व्यवस्था नही की हुई थी कई घण्टो के अथक प्रयास से आग पर काबू पाया गया है लाखों के फर्नीचर जलने की आशंका है अभी गौदाम मालिक ने नुकसान का आंकलन नही किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button