Breaking Newsउत्तरप्रदेश

केंद्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी को लेकर कांग्रेस विधायकों का तीसरे दिन भी विधानसभा पर विरोध प्रदर्शन, काले गुब्बारे उड़ाकर जताया विरोध

कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा के सामने काले गुब्बारे उड़ाकर जताया विरोध

खबर वाणी ब्यूरो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी के नेतृत्व में कांग्रेस विधायकों ने आज लगातार तीसरे दिन केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ‘‘टेनी’’ की बर्खास्तगी को लेकर विधानसभा के सामने विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी शीर्ष नेतृत्व पर टेनी को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए, विरोध स्वरूप कांग्रेस विधायकों ने आसमान में काले गुब्बारे छोड़े।

इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि लखीमपुर नरसंहार के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के आपराधिक अतीत की तमाम खबरें और गवाह सामने आये हैं। इसके बावजूद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का इस्तीफा न लिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

◆टेनी की बरखास्तगी तक चलेगा कांग्रेस का आंदोलन – अजय कुमार लल्लू
◆केन्द्रीय मंत्री को बर्खास्त न करना अपराधियों के मनोबल को बढ़ावा देना है – आराधना मिश्रा मोना

जिस तरह से उन्होंने लखीमपुर में पत्रकारों से दुर्व्यवहार किया, वह बताता है कि वे संवैधानिक पद पर रहने के वे कतई योग्य नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब तक केंद्रीय मंत्री की बर्खास्तगी नहीं होगी तब तक उत्तर प्रदेश कांग्रेस विरोध-प्रदर्शन जारी रखेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस से उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सिपाही डरने वाले नहीं। पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष  राहुल गांधी जी और प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी ने लखीमपुर में मंत्री के बेटे द्वारा गाड़ी से कुचले गए किसानों के परिवार वालों को न्याय दिलाने का वादा किया है जिसे हर हाल में पूरा किया जाएगा।

इस मौके पर आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि प्रधानमंत्री का देशवासियों से किया गया अपराधी मुक्त संसद का वादा खोखला निकला। लखीमपुर नरसंहार के दोषी मंत्री को बर्खास्त न करना कहीं न कहीं प्रधानमंत्री द्वारा अपराधियों के मनोबल को ताकत देता है और संसद की गरिमा को धूमिल करता है। लोकतंत्र में तानाशाही का जवाब जनता चुनाव में देती है और केन्द्रीय मंत्री की बर्खास्तगी न करना 2022 में भाजपा सरकार के अंत का कारण बनेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button