Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

वार्ड नंबर 55 मे नाली, पुलिया के निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का लगा आरोप

बिना जांच करे ही जनसुनवाई पोर्टल पर लगा दी गलत रिपोर्ट

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। विजय नगर के वार्ड नं 55 कांग्रेस पार्षद पार्वती रावत द्वारा ए,बी,सी,डी ब्लॉक में नाली ,पुलिया का निर्माण करवाया था जिसमे घटिया सामग्री का प्रयोग किया गया है। इस संबंध में शिकायतकर्ता मोहित रावत ने जिलाधिकारी को एक पत्र भेजा है जिसमे शिकायतकर्ता ने बताया है कि वार्ड नं 55 के ब्लॉकों मे नाली,पुलिया का निर्माण कराया गया है जिन्हें एक महीना ही हुआ है और पुलिया मे दरार आ गई हैं।

शिकायतकर्ता मोहित रावत ने बताया कि पुलिया के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया, जिससे पुलिया मे दरार आ गई। उन्होंने नगर निगम के नगरायुक्त और जिलाधिकारी से मांग की है, कि मामले की जांच कराई जाए और पुलिया का निर्माण करने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

आपको बता दें कि शिकायतकर्ता नेे गाज़ियाबाद के कोर्ट में भी धारा156(3) के तहत कोर्ट में अपील की है जिसमे कोर्ट ने परिवाद मे पंजीकृत कर लिया है।

◆बिना जांच करे ही जनसुनवाई पोर्टल पर लगा दी गलत रिपोर्ट

गौरतलब करने वाली बात यह है कि मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर भी नाली,पुलिया के निर्माण में घटिया सामग्री और उसके दरार पड़ने को लेकर शिकायतकर्ता ने शिकायत की थी लेकिन निगम के अवर अभियंता शिव कुमार सरोज ने बिना जांच किये उस पर झूठी रिपोर्ट लगा दी। ऐसे निगम के अधिकारियों के खिलाफ शासन को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button