Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कीचड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष, एक घायल, पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी फरीद अहमद

मुजफ्फरनगर। खतौली थाना इलाके के मोहल्ला इस्लाम नगर में फात्मा मस्जिद के पास एक मामूली बात को लेकर मोहल्ले के ही दो पक्षों में उस वक्त एक बड़ा खूनी संघर्ष हो गया जब बरसात के कारण हुई कीचड़ को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को कटाक्ष शब्द कहे जिसको लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया।

इस दौरान एक युवक ने दूसरे पक्ष पर नुकीले हथियार से वार कर दिया जिस कारण एक युवक के हाथ का अंगूठा कट गया जिसको लेकर मोहल्ले में घण्टो बवाल रहा, संघर्ष में एक युवक सहित अन्य लोग भी घायल हुए है।

उधर मोके पर घायल युवक के परिजनों ने हमलावरों के खिलाफ स्थानीय थाने के आरोपियों के विरुद्ध तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कार्यवाही शुरू करदी है।

दरअसल मामला खतौली के मोहल्ला इस्लाम नगर फात्मा मस्जिद के पास का है जहाँ सलीम का अपने मकान के सामने दीनू से मकान के रास्ते में कीचड़ को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि दीनू में सलीम के पुत्र हारून पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया जिसकी चपेट में आकर एक हारून पुत्र सलीम गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच कर कार्यवाही शुरू करदी है। जिसमें बताया जा रहा है दीनू पुत्र हकीमुद्दीन के खिलाफ पहले भी झगड़े करने की शिकायत दर्ज हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button