Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बरसात में गिरे गरीब के मकान की प्रशासन ने नही ली कोई सुध, जमीयत उलमा तहसील खतौली बनवा रहा पीड़ित को मकान

बरसात में दबकर चार लोगो की हो गयी थी मौत

खबर वाणी फरीद अहमद

मुुुज़फ्फरनगर। खतौली शुक्रवार को जमीयत उलमा तहसील खतौली ने अपने सौजन्य से बेगराजपुर गाँव निवासी इम्तियाज के बरसात में गिरे मकान का निर्माण कार्य शुरू कराते हुये जमीयत उलमा तहसील खतौली के सदर मौलाना सय्यद साद व महासचिव मुफ़्ती अब्दुल क़ादिर क़ासमी कारी खालिद कारी अब्दुर्रहमान हुसैनी ने संगे बुनियाद रखी और दुआ कराई।

आपको बता दे की छःमहीने पूर्व बरसात में इम्तियाज़ का मकान गिर गया था जिसमे 4 लोगो की दबकर मौत हो गयी थी एवं कई लोग ज़ख़्मी हो गये थे जोकि शीतलहर में बच्चे बगैर छत के नीचे ज़िंदगी गुज़ार रहे है l उस दौरान प्रशासन ने मदद का भी आश्वासन दिया था लेकिन प्रशासन ने कोई सूध नहीं ली।

इस मौके जमीयत उलमा तहसील खातौली सदर मौलाना सय्यद साद व महासचिव मुफ़्ती अब्दुल क़ादिर क़ासमी ने बताया की जमीयत उलमा-ए-हिन्द के प्रतिनिधि मंडल ने उसी दौरान गाँव का दौरा कर प्रशासन से भी पीड़ितों की मदद करने का आग्रह किया था।

लेकिन अभी तक भी प्रशासन ने कोई मदद नहीं की और ना पीड़ितों की कोई सुध ली, उन्होंने कहा की जमीयत की वर्किंग कमेटी ने पीड़ित का मकान तैयार करने का फैसला लिया है जो की आज निर्माण कार्य शुरू करा दिया है। इस दौरान गाँव मौलाना नज़र मुहम्मद फौजी नूरहसन आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button