Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भीषण सड़क हादसा दो की मौत तीसरे की हालत गंभीर

तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार अज्ञात वाहन से टकराई, कार सवार दो लोगों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, वहीं तीसरे साथी की हालत गंभीर

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले पा रहा है, यहां तेज रफ्तार के चलते गत रात्रि अज्ञात वाहन से हुई जबरदस्त भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही उनका तीसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती करा आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि कार सवार तीन लोग मुजफ्फरनगर के रास्ते मेरठ जा रहे थे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात्रि मुजफ्फरनगर की तरफ से एक शिफ्ट डिजायर कार मेरठ की तरफ जा रही थी जैसे ही यह तेज रफ्तार कार खतौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत भैंसी फ्लाईओवर के समीप पहुंची तो किसी अज्ञात वाहन से इसकी जोरदार भिड़ंत हो गई हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए और आगे चल रहा वाहन मौके से ही फरार हो गया उधर हादसे के बाद किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल और थाना प्रभारी खतौली संजीव दलाल को भी दे दी।

जहां घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, यूपी 112 डायल और थाना प्रभारी संजीव दलाल भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जहां हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार में फंसे तीनों लोगों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और किसी तरह एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए खतौली सीएच सी में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टरों ने 2 लोगों को तो मृत घोषित कर दिया तो वही उनके तीसरे साथी को गंभीरता के चलते मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया मृतकों के जेब से मिले कागजातों के आधार पर उनकी शिनाख्त सतेंद्र यादव पुत्र सरदार सिंह निवासी शास्त्री नगर जनपद मेरठ ,
दूसरे मृतक का नाम दिलशाद पुत्र अब्दुल वाहिद निवासी ज़ाकिर कॉलोनी लिसाड़ी गेट मेरठ बताया जबकि घायल का नाम तालिब ख़ान पुत्र मोहम्मद ख़ान निवासी चमड़ा पैट ज़ाकिर कॉलोनी थाना लिसाड़ी गेट मेरठ होना बताया गया है।

उधर घटना के बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज उनके परिजनों को सूचना दें आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। थाना खतौली क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित भैंसी फ्लाईओवर की घटना।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button