Breaking Newsउत्तरप्रदेश

TET परीक्षा के दौरान समय से पहले गेट बंद होने पर छात्र-छात्राओं ने काटा हंगामा, SDM, CO ने समझा बुझाकर परीक्षा केंद्र में कराया दाखिल

! एसडीएम सदर, सीओ एवं थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर गुस्साए परीक्षार्थियों को समझा-बुझाकर परीक्षा केंद्र में करा दाखिल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के साथ ही मुजफ्फरनगर जनपद में भी चल रहे टीईटी परीक्षा के दौरान यहां  शहर की जानसठ रोड पर समय अवधि से पूर्व ही परीक्षा केंद्र पर सुरक्षाकर्मियों द्वारा गेट बंद करने को लेकर खासा हंगामा खड़ा हो गया। गेट बंद होने के बाद यहां महिला पुरुष परीक्षार्थियों द्वारा गेट के ऊपर से कूदने का वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि एक तो परीक्षा केंद्र का पता ही एडमिट कार्ड पर गलत था तो वही जो लोग समय से यहां पहुंचे थे उनका आरोप है कि समय अवधि से पूर्व ही परीक्षा केंद्र पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जबरन गेट बंद कर दिया था जिसके चलते काफी हंगामा और हो हल्ला हो गया।

जहां कई परीक्षार्थियों को चोट भी लगी है परीक्षार्थियों का खुला आरोप है कि पहले भी टी ई टी  की परीक्षा का पेपर लीक हो गया था इस तरह मेहनत करते हुए जो परीक्षार्थी समय से परीक्षा केंद्रों पर पहुंचे हैं उन पर इस तरह के बर्ताव होने पर यह दुखद घटना है परीक्षा केंद्र का इस तरह समय से पहले गेट बंद करना नियम के विरुद्ध है।

उधर जब इस संबंध में एसडीएम सदर से बातचीत की गई तो उन्होंने पेपर सही होना और सुरक्षा के तहत कराये जाने का दावा किया है।

दरअसल पूरा मामला शहर के जानसठ रोड स्थित दा एसडी  पब्लिक स्कूल का है जहां आज सवेरे उस वक्त खासा हंगामा खड़ा हो गया जब समय अवधि से पूर्व ही सुरक्षा कर्मियों ने  परीक्षा केंद्र का गेट बंद कर दिया।

यहां आए हजारों की संख्या में परीक्षार्थियों ने गेट में एंट्री को लेकर जबरदस्त हंगामा खड़ा कर दिया यहां तक कि वे गेट बंद होने के बाद गेट से ऊपर कूदते हुए भी  नजर आए जिनमें कईयों को चोट भी लगी है।

हालाँकि पूरा मामला परीक्षा केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है तो वही मौके पर खड़े कुछ युवकों ने यह पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया जो अब तेजी से वायरल भी  हो रहा है।

हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस,सीओ नई मंडी, एसडीएम सदर परमानंद झा पहुंच गए जिन्होंने पेपर सुरक्षा के बीच श:कुशल होने का दावा किया है।

यहां आए कई महिला-पुरुष परीक्षार्थियों ने परीक्षा केंद्र व जिला स्तर के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि पहले तो उक्त परीक्षा केंद्र का एड्रेस ही एडमिट कार्ड पर गलत डाला गया है जिसके चलते सैकड़ों बच्चे शहर के अनेकों स्कूलों में चक्कर काटते रहे।

उसके बारिश और समय अवधि के बाद यहां स्कूल पर खासा हंगामा खड़ा हो गया परीक्षार्थियों का आरोप है कि एक तरफ जहां परीक्षार्थियों के पैसे ,समय, बर्बाद हो रहे हैं तो वहीं इस तरह की गलती दोबारा ना दोहराई जाए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button