Breaking Newsउत्तरप्रदेश

विधायक बना तो 51 गरीब लड़कियों की शादी कराऊंगा, खतौली जानसठ क्षेत्र में चलेगी 2 एम्बुलेंस : प्रमोद आर्य

खतौली विधानसभा चुनाव 2022 में इस बार होगा जबरदस्त महासंग्राम, कौंन बनेगा इस बार जनता का विधायक

खबर वाणी फरीद अहमद

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के पहले चरण में बहुत ही कम समय रह गया है, जिसके चलते खतौली विधानसभा से कई राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों के साथ-साथ निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद आर्य अन्ना भी चुनाव मैदान में है।

आपको बता दें कि खतौली विधान सभा से विधायक विक्रम सैनी से कई समाज के लोगो में खासी नाराजगी बताई जा रही है। नाराजगी के साथ साथ भाजपा प्रत्याशी विधायक विक्रम सैनी का कई अलग-अलग गावो में ग्रामीण लोगों द्वारा विरोध भी देखने को मिला है।

खतौली विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद आर्य अन्ना की सीधी टक्कर भाजपा प्रत्यशी विक्रम सैनी से देने को मिल रही है। निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद आर्य अन्ना को कई समाज के लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद आर्य अन्ना ग्रामीण वह शहरी क्षेत्र के लोगों के बीच जाकर सिर्फ 1 वोट मांगने की अपील कर रहे हैं, लेकिन निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद आर्य अन्ना का कहना है कि मैं लोगों के पास सिर्फ 1 वोट मांगने के लिए जा रहा हूं लोगों का प्यार और आशीर्वाद मुझे लगातार मिल रहा है। मेरे विधानसभा क्षेत्र की जनता मेरे से एक वोट के साथ साथ अपने पूरे परिवार की वोट देने की बात कर रही है।

कोई कह रहा है कि हम अपने घर की चारों वोट आपको देंगे, तो कोई कह रहा है कि हमारे घर में आधा दर्जन से ज्यादा वोट हैं, सभी वोट हम इस बार निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद आर्य अन्ना को देंगे। यह मेरे क्षेत्र की जनता का प्यार और आशीर्वाद है। अगर में इस बार विधायक चुना गया तो क्षेत्र की जनता से किए वादों पर खरा उतरूंगा।

विधायक बना तो 51 गरीब लड़कियों की कराऊंगा शादियां…

खतौली विधान सभा से निर्दलीय उम्मीदवार प्रमोद आर्य अन्ना ने बताया कि अगर क्षेत्र की जनता ने अपना प्यार और आशीर्वाद देकर मुझे विधायक बनाया तो मैं 51 गरीब लड़कियों की शादियां कर आऊंगा और खतौली व जानसठ मैं स्वास्थ सेवा के लिए दो एंबुलेंस भी चलाई जाएगी। खतौली विधान सभा क्षेत्र की जनता स्वास्थ्य सेवा से लेकर अन्य कई मूलभूत सुविधाओं से वंचित रही है। विधायक बनने पर सबसे पहले क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं के साथ साथ शिक्षा जैसी सेवा भी दिलाने का काम करूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button