Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

बदमाशों के लिए साहिबाबाद बना लूट का अड्डा, सॉफ्टवेयर इंजीनियर से बदमाशों ने मोबाइल लूटा, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

साहिबाबाद में बेख़ौफ़ हुए बदमाश, महिला से पर्स लूट के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर से बदमाशों ने लूटा मोबाइल फोन

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र इलाके में बदमाशों का बोलबाला इस कदर है कि दिनदहाड़े सरेआम सड़क पर चलते युवकों से लूट-छिनैती जैसी घटनाओं को बड़ी ही आसानी से अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है। ताजा मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राधेश्याम पार्क सेक्टर 5 राजेंद्र नगर का है। जहाँ सॉफ्टवेयर इंजीनियर राकेश सिन्हा अपने घर के नीचे सब्जियां लेने के लिए आए थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। बदमाशों द्वारा लूट की घटना को दिया गया अंजाम पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई, आप वीडियो में देख सकते हैं कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर राकेश सिन्हा कैसे बाइक सवार बदमाशों के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर सेक्टर 2 में भी दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला से पर्स लूटने की घटना को अंजाम दिया था। साहिबाबाद थाना क्षेत्र में लगातार हो रही लूट-छिनैती की घटना से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। साहिबाबाद इलाके में बदमाश इस कदर बुलंद है कि लोगों को अपने घर से सब्जियां या अन्य जरूरत का सामान लेने में भी घर से बाहर निकलने में डर बना रहता है कहीं उनके साथ लूट या छिनैती जैसे कोई घटना न घट जाए।

जानकारी के अनुसार पीड़ित राकेश सिन्हा साहिबाबाद इलाके के राजेंद्र नगर सेक्टर 5 प्लॉट नंबर 74 फ्लैट नंबर एफ-3 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। राकेश सिन्हा नोएडा की एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं।

पीड़ित राकेश सिन्हा का कहना है कि साहिबाबाद इलाके में लगातार हो रही लूट व छिनैती जैसी घटनाओं से सोसाइटी के लोगो डर का माहौल बना हुआ है। लूट होने के बाद कुछ लोगों की एफ आई आर तक दर्ज नहीं की जाती जिस वजह से बदमाशों के हौसले बुलंद हो जाते हैं और लगातार एक के बाद एक लूट की घटना को अंजाम देकर बड़े ही आसानी से फरार हो जाते हैं।

क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद अभिजीत आज शंकर ने बताया कि पीड़ित के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। क्षेत्र में हो रही लूट की घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है जो भी आरोपी हैं जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button