Breaking Newsउत्तरप्रदेश

छात्र के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में इन दिनों दबंग छात्रों के हौसले इतने बुलंद है,की वह बेखौफ अंदाज में सरेराह छात्र की पिटाई तक करते नज़र आ रहे हैं, जहां एक वायरल वीडियो में 5 छात्रों की खुलेआम गुंडई देखने को मिल रही है, जिसमे वह एक छात्र की बेल्टों से सरे राह जमकर पिटाई कर रहे है,यहीं नही किसी ने यह वीडियो भी वायरल कर दिया, घटना के बाद पीड़ित छात्र ने जब अपने पिता के साथ आलाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई, तब कही जाकर पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस ने इस मामले में मुक़दमा दर्ज कर आरोपी छात्रों की गिरफ़्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए है।

दरअसल पूरा मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी कॉलोनी का बताया जा रहा है जहां मामला 18 फ़रवरी को सरेराह 5 बेखौफ दबंग छात्रों ने बाइक सवार एक छात्र हुसैन आरजू की किसी मामूली बात को लेकर जमकर बेल्टों से बीच सड़क में पिटाई कर डाली।

बेखौफ छात्रों की गुंडागर्दी की ये वीडियो वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने अपने फोन में कैद करने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने और पीड़ित छात्र के द्वारा अधिकारियो से इस मामले की शिकायत करने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और तुरंत नई मंडी पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज करते हुए इस मामले में कानूनी कार्यवाई शुरू कर दी।

बहरहाल पुलिस अधिकारियों की मानें तो पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कोचिंग सेंटर में इन छात्रों के बीच किसी बातचीत को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद इन में मारपीट हुई है इसकी भी जाँच पड़ताल की जा रही है। पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है की आरोपी उसके बेटे को जान से मारने तक की धमकी दे रहें है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button