Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शार्ट सर्किट से छोटे हाथी टेंपू में लगी भीषण आग, दमकल विभाग व स्थानीय राहगीरों ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाई आग

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित थाना मंसूरपुर क्षेत्र अंतर्गत संधाव ली फ्लाईओवर पर गुजर रहे राहगीरों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक चलते हुए छोटे हाथी(टाटा एज गाड़ी) ने अचानक शॉर्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई, छोटे हाथी में अचानक आग लगते ही उसके चालक एंव अन्य राहगीरों में हड़कम्प मच गया किसी तरह चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई है।

तो वहीं स्थानीय ग्रामीणों व् राहगीरों ने आग लगने की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दे दी और आग बुझाने के प्रयास किये, जहां घन्टो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन तब तक छोटा हाथी का काफी नुकसान हो चूका था।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित थाना मंसूरपुर क्षेत्र के संधावली बाईपास पुल का है जहां दोपहर में गांव बिलासपुर थाना नई मंडी निवासी आबिद पुत्र शौकत अपने छोटे हाथी( टाटा एज गाड़ी) में बेगराजपुर इंडस्ट्रियल एरिया से प्लास्टिक कचरा भरकर अपने गांव बिलासपुर लौट रहा था जब इसकी गाड़ी नेशनल हाईवे 58 पर ही संधावली फ्लाईओवर पर पहुंची तो अचानक शार्ट सर्किट के चलते छोटा हाथी में एका एक भीषण आग लग गई।

आग लग जाने से किसी तरह चालक व अन्य युवक ने कूदकर अपनी जान बचाई मुख्य राजमार्ग पर आग लगता देख वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों एवं राहगीरों में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ही घटना की सूचना स्थानीय पुलिस व दमकल विभाग को भी दी गई साथ ही साथ स्थानीय ग्रामीणों व राहगीरों ने किसी तरह आग बुझाने के प्रयास किए लेकिन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम द्वारा छोटा हाथी में लगी आग को कड़ी मशक्कत के बाद बुझा दिया गया है, लेकिन तब तक छोटा हाथी में आग लगने से काफी नुकसान हो चूका था। बताया जा रहा है की छोटा हाथी में आग बुझाने के प्रयास में उसके चालक के भी हाथ झुलस गए जिसे सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मुख्य राजमार्ग से छोटा हाथी को साईड करा आगे की कार्यवाही शुरू कर दी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button