Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सुर्खियों में आया खतौली CHC, रिश्वत के पैसों से अबॉर्शन से लेकर डिलीवरी ऑपरेशन तक किए जा रहे, वीडियो वायरल

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली का सीएचसी इस वक़्त बड़ी ही सुर्खियों में बना हुआ है। यहां रिश्वत के पैसों से अबॉर्शन से लेकर डिलीवरी ऑपरेशन तक किए जा रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि इस पूरे मामले में आलाधिकारी सहित सम्बंधित विभाग भी अपनी आँखें मूंदे बैठा हुआ है। जैसे ही मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो  अब सीएमओ महोदय जाँच उपरांत कहकर कार्यवाही की बात कर रहे है।

जी हाँ ये कहना गलत न होगा की जनपद मुज़फ्फरनगर के खतौली क़स्बा अंतर्गत सी एच सी अस्पताल आजकल खासा सुर्ख़ियों में चल रहा है।जहां सात हजार की रिश्वत में वहां बेठे डॉक्टर अबॉर्शन से लेकर महिलाओं की डिलीवरी के नाम पर बड़े ऑपरेशन पर मोटी रकम वसूल रहे है, यहीं नही यहाँ मरीजो से डॉक्टरों को बाहर से बुलवाने तक के नाम पर भी प्रताड़ित करते हुए की जा रही है अवैध वसूली।

यहां बकायदा आशाओं के सहारे सात हजार रुपये में बड़ा ऑपरेशन बताकर डिलीवरी की जा रही है। तो वही सात हजार रुपयों में ही अबॉर्शन कराए जा रहे हैं, जोकि कानून अपराध की श्रेणी में आते है।

खतौली सी एच सी के उक्त मामले की वीडियो सोशल मिडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है। जिसमे खतौली सीएचसी में आशाओं से लेकर डॉक्टरों तक पर पीड़ित लगा रहे है गम्भीर आरोप, लेकिन बावजूद इसके अभी तक जिला स्तर सहित सम्बंधित विभाग की तरफ से कोई भी कार्यवाही किसी के भी खिलाफ नही हुई है।

बड़ी बात जिले में बैठे सीएमओ स्तर के अधिकारी उक्त मामले को ठंडे बस्ते में दबाए रहे और अब मीडिया के दखल के बाद जांच उपरांत कार्यवाही का आश्वासन  दे रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button