Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिनदहाड़े फल व्यापारी से हुई लाखो की लूट, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस घटना को मान रही संदिग्ध

पुलिस घटना को चुनौती मानते हुए घटना जल्द खुलासा करने का दावा कर रही

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रहमत नगर इलाके में दिनदहाड़े स्कूटी सवार फल व्यापारियों से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस सहित जिले में हड़कंप मच गया। उधर घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ सिटी एसपी सिटी यहां तक के पुलिस कप्तान को भी मौके पर दौड़ लगानी पड़ गई, पुलिस अधिकारियों की माने तो उक्त घटना संदिग्ध लग रही है जिसको पुलिस चुनौती के रूप में लेकर जल्द ही इसका खुलासा करने की बात कर रही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला रहमत नगर का बताया जा रहा है जहां दिन ढलते ही स्कूटी सवार दो फल व्यापारियों से बाइक पर आए अज्ञात बदमाशों ने करीब 5 से 6 लाख रूपये की नगदी लूट कर सनसनी फैला दी बदमाश दोनों व्यापारियों को असलेह दिखाते हुए मौके से फरार हो गए।

उधर दोनों व्यापारियों ने घटना की सूचना अपने परिजनों सहित स्थानीय पुलिस को भी दे दी जहां घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

जिसके चलते आनन-फानन में ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, एवं एसएसपी अभिषेक यादव भी मौके पर पहुंच गए।

जहां पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र का बारीकी से स्थलीय निरीक्षण किया और दोनों फल व्यापारियों को पूछताछ के लिए कोतवाली ले आए।

उधर पुलिस सूत्रों कि माने तो पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है तो वहीं घटना को चुनौती के रूप में स्वीकार करते हुए पुलिस इस घटना के जल्द खुलासे का भी आश्वासन दे रही है।

पुलिस अधिकारियों की माने तो घटना को जल्द ही वर्कआउट कर लिया जाएगा। रहमत नगर में जिन फल व्यापारियों से लूट की घटना हुई है उनके नाम शावेज पुत्र रहीस, शाहनवाज पुत्र मौ० साजिद निवासी किदवई नगर थाना शहर कोतवाली मु०नगर है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button