Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खबर का जिला प्रशासन पहले ले लेता संज्ञान, तो शायद न जाती मासूम बच्ची की जान, ट्रैक्टर ट्राली ने मासूम बच्ची को कुचला, मौत

लकड़ियों से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने मासूम बच्ची को कुचला, मौत, परिजनों ने किया हंगामा

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के संधावली गांव में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक लकड़ियों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने 10 वर्षीय मासूम बच्ची को कुचल दिया, जिसकी मौके पर मौत हो गई। परिजनों ने हाईवे पर जमकर हंगामा किया। बता दे कि ग्रामीणों के हंगामे पर ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। उधर सूचना मिलते ही थाना मंसूरपुर पुलिस सहित सीओ खतोली भी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे। जहां हंगामा कर रहे ग्रामीणों को पुलिस समझाने बुझाने में जुटी तो वहीं ग्रामीण आरोपी के खिलाफ कार्यवाही सहित मुआवजे की कर रहे मांग।

जिसकी मौके पर ही मौत हो गई, इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने की कोशिश की परंतु वहां जमा गांव की भीड़ ने जमकर हंगामा काटा है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है, बताया जा रहा है कि उक्त ट्रैक्टर ट्रॉली लकड़ियों से भरी हुई थी।

आपको बता दें कि खबर वाणी न्यूज़ ने पहले भी इसी गांव में खुलेआम मिट्टी खनन की खबर प्रमुखता के साथ चलाई गई थी। जिसमें दिन निकलते ही ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली या डंफर अवैध मिट्टी खनन कर स्थानीय कॉलोनियों में कर सप्लाई कर रहे थे। लेकिन खबर वाणी न्यूज़ पर खबर चलने के बावजूद भी अभी तक कॉलोनियों में नहीं रुक रहा है अवैध मिट्टी खनन का खुला खेल। अगर जिला प्रशासन खबर वाणी न्यूज़ पर प्रमुखता से चली खबर का पहले ही ले लेता संज्ञान तो शायद आज न जाती इस मासूम बच्ची की जान। खबर वाणी न्यूज़ ने अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर खबर को प्रकाशित कर पहले ही जिला प्रशासन को इस पूरे मामले से अवगत कराया था। लेकिन जिला प्रशासन की नींद नही टूटी।

खबर वाणी न्यूज़ पर चली पहली खबर की कॉलोनियों में चल रहे मिट्टी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली की फाइल फोटो

वैसे कहीं ना कहीं स्थानीय पुलिस, परिवहन विभाग, यहां तक कि खनन विभाग और एसडीएम सदर की नाक के नीचे इस तरह खुला खेल खेला जा रहा है जोकि कहीं ना कहीं जिला प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा करता हुआ नजर आ रहा है।

इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी खतौली आर. के. सिंह ने बताया कि दिन में एक बच्ची ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई थी, मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं किसी तरह मुआवजा या अन्य कोई मामला नहीं है, और ना ही इसकी घोषणा की गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button